A
Hindi News पैसा बिज़नेस 1 अप्रैल से दिल्‍ली दर्शन के लिए शुरू होगी हेलीकॉप्‍टर सेवा, 10 मिनट की यात्रा के लिए चुकाने होंगे 2500 रुपए

1 अप्रैल से दिल्‍ली दर्शन के लिए शुरू होगी हेलीकॉप्‍टर सेवा, 10 मिनट की यात्रा के लिए चुकाने होंगे 2500 रुपए

पवन हंस एक अप्रैल से दिल्‍ली दर्शन के लिए हेलीकॉप्‍टर सेवा शुरू करने जा रही है। इसके तहत 10 मिनट की यात्रा के लिए प्रति व्‍यक्ति 2499 रुपए शुल्‍क देना होगा।

1 अप्रैल से दिल्‍ली दर्शन के लिए शुरू होगी हेलीकॉप्‍टर सेवा, 10 मिनट की यात्रा के लिए चुकाने होंगे 2500 रुपए- India TV Paisa 1 अप्रैल से दिल्‍ली दर्शन के लिए शुरू होगी हेलीकॉप्‍टर सेवा, 10 मिनट की यात्रा के लिए चुकाने होंगे 2500 रुपए

नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र की हेलीकॉप्‍टर सेवा प्रदाता कंपनी पवन हंस एक अप्रैल से दिल्‍ली दर्शन के लिए हेलीकॉप्‍टर सेवा शुरू करने जा रही है। इसके तहत 10 मिनट की यात्रा के लिए प्रति व्‍यक्ति 2499 रुपए शुल्‍क देना होगा। वहीं 20 मिनट की हेलीकॉप्‍टर यात्रा के लिए 4,999 रुपए का भुगतान प्रति यात्री करना होगा।

कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर बीपी शर्मा ने पूर्वी दिल्‍ली के रोहिणी इलाके में अपने पहले हेलीपोर्ट का उद्घाटन किया। उन्‍होंने इस अवसर पर कहा कि दिल्‍ली दर्शन सेवा की शुरुआत रोहिणी हेलीपोर्ट से एक अप्रैल से शुरू की जाएगी।

पवन हंस लिमिटेड ने एक बयान में कहा है कि पहले हेलीकॉप्‍टर राइड/दिल्‍ली दर्शन की शुरुआत 25-26 मार्च से शुरू करने की योजना थी, लेकिन अब नियमित हेलीकॉप्‍टर राइड/दिल्‍ली दर्शन एक अप्रैल से शुरू की जाएगी। इसमें कहा गया है कि 4,999 रुपए के भुगतान पर 20 मिनट की यात्रा में यात्री हवाई मार्ग के जरिये दिल्‍ली दर्शन का लाभ ले पाएंगे और इस यात्रा के दौरान उन्‍हें प्रीतम पुरा टॉवर, मजनू का टीला, लाल किला, राजघाट, अक्षरधाम मंदिर और आसपास के इलाके दिखाए जाएंगे। वहीं 10 मिनट की हेलीकॉप्‍टर यात्रा के लिए 2,499 रुपए का भुगतान करना होगा। रोहिणी हेलीपोर्ट 25 एकड़ क्षेत्र में बना है और इस पर तकरीबन 100 करोड़ रुपए की लागत आई है।

Latest Business News