A
Hindi News पैसा बिज़नेस Vodafone ने 17 सर्किल में शुरू की सुपरनेट 4G सर्विस, ग्राहकों को सस्ते दामों में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट

Vodafone ने 17 सर्किल में शुरू की सुपरनेट 4G सर्विस, ग्राहकों को सस्ते दामों में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट

Vodafone ने बुधवार को अपने 17 सर्किल में सुपरनेट 4G सर्विस शुरू कर दी है और वह मार्च 2017 तक देश के 2400 कस्बों में इसे उपलब्ध कराने की कोशिश करेगी।

Vodafone ने 17 सर्किल में शुरू की सुपरनेट 4G सर्विस, ग्राहकों को सस्ते दामों में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट- India TV Paisa Vodafone ने 17 सर्किल में शुरू की सुपरनेट 4G सर्विस, ग्राहकों को सस्ते दामों में मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट

नई दिल्ली। प्रमुख दूरसंचार कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने बुधवार को अपने 17 सर्किल में सुपरनेट 4G सर्विस शुरू कर दी है और वह मार्च 2017 तक देश के 2400 कस्बों में इसे उपलब्ध कराने की कोशिश करेगी। कंपनी के जारी बयान के मुताबिक यह अत्याधुनिक नेटवर्क वोडाफोन सुपरनेट 4जी उपभोक्ताओं को तेज गति की इंटरनेट सेवाएं उपलब्ध कराएगा।

इन सर्किल में शुरू हुई ये नई सेवा

कंपनी ने एक बयान में कहा है, केरल, कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली एनसीआर, मुंबई, हरियाणा, उत्तर प्रदेश पूर्व, गुजरात, पश्चिम बंगाल, राजस्थान, असम, पूर्वोत्तर, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश पश्चिम, ओडि़शा व पंजाब में उसके ग्राहक अब सुपरनेट 4G का लाभ उठा सकते हैं।

  • कंपनी ने नासिक, जयपुर व सहारनपुर में अपनी 4G सेवाएं शुरू कीं।
  • कंपनी का कहना है कि उसने अपने सभी 17 दूरसंचार सर्किलों में दुनिया के सबसे बड़े 4जी नेटवर्क को पेश करने का काम पूरा कर लिया है।

हाल में वोडाफोन ने लॉन्च किए थे नए ऑफर

मोबाइल डाटा सेगमेंट में बढ़ती कम्पटीशन के बीच प्रमुख टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने वोडाफोन सुपरनेट 4जी यूजर्स को चार गुना तक अधिक डाटा देने की योजना की पेशकश की है। अब यूजर्स को सिर्फ 250 रुपए में 4जीबी डाटा मिलेगा।

कंपनी के यहां जारी बयान में कहा गया है कि उसका 1जीबी और 10 जीबी डाटा पैक खरीदने वाले ग्राहक अब क्रमश: 4जीबी व 22 जीबी डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इन पैक की कीमत क्रमश: 250 रुपए व 999 रुपए है।

ऑफर के नियम व शर्तें

  • कंपनी का कहना है कि ये 4जी डेटा की यह पेशकश उसके सभी उचित सर्किलों में उपलब्ध है हालांकि पैक की कीमत अलग अलग हो सकती है।
  • कंपनी ने जिन नए डाटा पैक की पेशकश की है उनमें 150 रुपए में 1जीबी, 350 रुपए में 6जीबी, 450 रुपए में 9 जीबी 4जी डेटा का इस्तेमाल किया सकता है।
  • वोडाफोन इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी संदीप कटारिया ने कहा कि कंपनी ने आधुनिक नेटवर्क सुपरनेट बनाने में बड़ा निवेश किया है।

तस्वीरों में देखिए लाइफ के स्मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flame

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

Latest Business News