A
Hindi News पैसा गैजेट भारतीय बाजार में उतरी एक और चीनी कंपनी iVoomi, 3999 रुपए में लॉन्‍च किया 4G फोन

भारतीय बाजार में उतरी एक और चीनी कंपनी iVoomi, 3999 रुपए में लॉन्‍च किया 4G फोन

चीन की कंपनी आईवूमी अपने सस्‍ते स्‍मार्टफोन के साथ बाजार उतरने जा रहा है। कंपनी ने 3999 रुपए में एक सस्‍ता 4जी स्‍मार्टफोन आईवूमी आईवी 505 पेश किया है।

भारतीय बाजार में उतरी एक और चीनी कंपनी iVoomi, 3999 रुपए में लॉन्‍च किया 4G फोन- India TV Paisa भारतीय बाजार में उतरी एक और चीनी कंपनी iVoomi, 3999 रुपए में लॉन्‍च किया 4G फोन

नई दिल्‍ली। भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में एक और चीनी स्‍मार्टफोन कंपनी दस्‍तक देने जा रही है। चीन की इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी आईवूमी अपने सस्‍ते स्‍मार्टफोन के साथ बाजार उतरने जा रहा है।

कंपनी ने 3999 रुपए में एक सस्‍ता 4जी स्‍मार्टफोन आईवूमी आईवी 505 पेश किया है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स कंपनी शॉपक्‍लूज से करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से उपलब्‍ध होगा।

यह भी पढ़ें : भारत में 32 और 64 जीबी वैरिएंट के साथ लॉन्‍च हुआ Moto M, कीमत 15,999 से शुरू

ये है आईवूमी की प्‍लानिंग

भारतीय बाजार में अपने स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करते हुउ कंपनी के ग्लोबल बिजनेस हेड ब्रेडली यान ने बताया कि आईवूमी हाई वेल्यू वाले SmartMe ऑपरेटिंग सिस्‍टम से लैस प्रोडक्ट के साथ भारतीय मार्केट में मजबूती से कदम रखने जा रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि हम किफायती दाम में अच्छे फीचर्स देना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : भारत में शुरू हुई दुनिया के सबसे पतले फोन मोटो Z और मोटो Z Play की बिक्री

हमारी यही कोशिश आईवूमी iV505 स्‍मार्टफोन के रूप में सामने आई है। इस फोन में डुअल सिम कार्ड स्लॉट है। दोनों सिम 4G VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं। बेहद सस्‍ता होने होने के बाद भी इसमें एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है।

फोन में 5-इंच की क्वाडएचडी स्‍क्रीन दी गई है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशसन 540×960 पिक्सल का है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल मैमोरी भी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें फ्लैश के साथ 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में फ्लैश चार्जिंग के साथ 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News