A
Hindi News पैसा गैजेट फ्लिपकार्ट और अमेजन पर लगी है लैपटॉप की सेल, 9,999 रुपए से है कीमत की शुरुआत

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर लगी है लैपटॉप की सेल, 9,999 रुपए से है कीमत की शुरुआत

अगर आप लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो अभी बेहतरीन मौका है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों से इन दिनों काफी सस्‍ते में लैपटॉप खरीदे जा सकते हैं।

फ्लिपकार्ट और अमेजन पर लगी है लैपटॉप की सेल, 9,999 रुपए से है कीमत की शुरुआत- India TV Paisa फ्लिपकार्ट और अमेजन पर लगी है लैपटॉप की सेल, 9,999 रुपए से है कीमत की शुरुआत

नई दिल्‍ली। अगर आप लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अभी बेहतरीन मौका है। ई-कॉमर्स साइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों से इन दिनों काफी सस्‍ते में लैपटॉप खरीदे जा सकते हैं। दोनों वेबसाइटों पर अलग-अलग डील, एक्‍सचेंज ऑफर और नो कॉस्‍ट ईएमआई के ऑप्‍शन दिए जा रहे हैं। अगर हम अमेजन की बात करें तो इस वेबसाइट पर लेनोवो, एचपी, डेल और कई दूसरे ब्रांड के इंटेल लैपटॉप पर एक्सचेंज ऑफर के साथ-साथ नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्‍शन भी दिया जा रहा है।

यहां लेनोवो आइडियापैड 15.6 इंच वाला लैपटॉप सबसे सस्ता मिल रहा है। इसकी कीमत 18,990 रुपए है। पुराने लैपटॉप को एक्सचेंज करने के बदले अमेजन 10,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है। इसके अलावा 4,990 रुपए में मिलने वाली दो साल की अतिरिक्‍त वारंटी भी 1,499 रुपए में खरीदी जा सकती है।

यह भी पढ़ें : फॉक्‍सवेगन ने 6 लाख रुपए घटाईं Polo GTI की कीमत, अब यह है इस कार की एक्‍स शोरूम कीमत

फ्लिपकार्ट पर मंगलवार से ही बैक टू कॉलेज सेल का आयोजन किया गया है जो 18 से 20 जुलाई तक चलेगी। यहां एचपी इम्प्रिंट कोर i3 सिक्‍स्‍थ जेनरेशन विंडोज 10 होम वाले लैपटॉप को 35,964 रुपये में बेच रही है। इसके अलावा यहां आपको 7,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्‍शन भी मिलेगा। ICICI और सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 36 महीनों के लिए 999 रुपए प्रतिमाह की ईएमआई पर इस लैपटॉप को खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : Xiaomi की तीसरी एनिवर्सरी पर धमाकेदार सेल, सिर्फ 1 रुपए में खरीद पाएंगे स्‍मार्टफोन और ये सब

फ्लिपकार्ट ने कीमत के हिसाब से भी लैपटॉप को अलग-अलग श्रेणियों में रखा है। बजट लैपटॉप की कीमत न्‍यूनतम 9,999 रुपए से शुरू होती है। इनमें एसर, आईबॉल और लावा के लैपटॉप शामिल हैं, इनमें से कुछ पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर भी मिल रहा है।

Latest Business News