A
Hindi News पैसा गैजेट Nextbit ने अपने स्मार्टफोन ‘क्लाउड फर्स्ट’ पर घटाए 5000 रुपए, मई में हुआ था लॉन्च

Nextbit ने अपने स्मार्टफोन ‘क्लाउड फर्स्ट’ पर घटाए 5000 रुपए, मई में हुआ था लॉन्च

सैन फ्रांसिस्को की कंपनी Nextbit ने अपने स्मार्टफोन क्लाउड फर्स्ट पर कीमतों में कटौती की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन 19,999 रुपए में पेश किया गया था।

Nextbit ने अपने स्मार्टफोन ‘क्लाउड फर्स्ट’ पर घटाए 5000 रुपए, मई में हुआ था लॉन्च- India TV Paisa Nextbit ने अपने स्मार्टफोन ‘क्लाउड फर्स्ट’ पर घटाए 5000 रुपए, मई में हुआ था लॉन्च

नई दिल्ली। सैन फ्रांसिस्को की कंपनी नेक्स्टबिट रॉबिन (NextBit Robin) ने अपने स्मार्टफोन ‘क्लाउड फर्स्ट’ पर कीमतों में कटौती की घोषणा कर दी है। फ्लिपकार्ट पर यह स्मार्टफोन 19,999 रुपए में पेश किया गया था। कीमत घटने के बाद अब यह 14,999 रुपए में मिलेगा। अब आपको अपने स्‍मार्टफोन की मैमोरी खत्‍म होने का झंझट नहीं होगा। इस फोन में सारा डेटा क्‍लाउड में सेव होता है।

यह भी पढ़ें- चीन की कंपनी Meizu ने लॉन्च किया M3E स्मार्टफोन, 13MP के रियर कैमरे से है लैस

तस्वीरों में देखिए नेक्स्टबिट का स्मार्टफोन

nextbit

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

लिमिटेड मैमोरी की नहीं होगी परेशान

रॉबिन को कंपनी ने आम यूज़र को लिमिटेड स्टोरेज से होने वाली परेशानी को ध्यान में रखकर बनाया है। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में आज के यूजर की मांग के हिसाब से सभी टॉप स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं। इसकी सबसे अहम खासियत है स्मार्टफोन में यूजर को एक सीमित स्टोरेज से अलग क्लाउड बेस्ड स्टोरेज मिलेगी। नेक्स्टबिट क्लाउड स्टोरेज के जरिए इस समस्या का हल करेगा। जब भी रॉबिन स्मार्टफोन चार्ज़र और वाई-फाई नेटवर्क के कनेक्टेड होगा तो डिवाइस आपके लोकल डेटा को क्लाउड पर स्टोर कर देगा। इसके अलावा, यूजर को सभी सिक्योरिटी और सेफ्टी फीचर भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy Note 5 पर घटे 14,000 रुपए तो वहीं LYF स्‍मार्टफोन की कीमतों में भी हुआ कटौती का एलान

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफोन में कंपनी ने 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। यह फोन प्लास्टिक बॉडी से बना है। फोन में क्वालकॉम हेक्सा-कोर स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर दिया गया है। रॉबिन में 3 जीबी रैम है। फोन में इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और 100 जीबी की क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगी। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। नेक्स्टबिट रॉबिन में 2680 एमएएच की बैटरी है। स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर और 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। इस सिंगल सिम स्मार्टफोन में एलटीई, 3जी, वाई-फाई और अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर मौजूद हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा।

Latest Business News