A
Hindi News पैसा गैजेट नूबिया ने घटाईं M2 स्‍मार्टफोन की कीमतें, 8 सितंबर तक उठा सकते हैं 3000 रुपए का फायदा

नूबिया ने घटाईं M2 स्‍मार्टफोन की कीमतें, 8 सितंबर तक उठा सकते हैं 3000 रुपए का फायदा

स्‍मार्टफोन खरीदने का अच्‍छा वक्‍त है। क्‍योंकि चीन की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी नूबिया ने अपने लोकप्रिय फोन M2 की कीमतों में बड़ी कटौती की घोषणा की है।

नूबिया ने घटाईं M2 स्‍मार्टफोन की कीमतें, 8 सितंबर तक उठा सकते हैं 3000 रुपए का फायदा- India TV Paisa नूबिया ने घटाईं M2 स्‍मार्टफोन की कीमतें, 8 सितंबर तक उठा सकते हैं 3000 रुपए का फायदा

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन खरीदने का अच्‍छा वक्‍त आ गया है। क्‍योंकि चीन की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी नूबिया ने अपने लोकप्रिय फोन M2 की कीमतों में बड़ी कटौती की घोषणा की है। ध्‍यान रहे ये कटौती सीमित समय के लिए की गई है। कंपनी ने एक ट्वीट कर बताया है कि M2 स्‍मार्टफोन की कीमतों में 3000 रुपए की कटौती कर दी गई है। खास बात यह है कि यह कटौती सिर्फ 8 सितंबर तक ही लागू होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने यह स्‍मार्टफोन इस साल जुलाई में 22,999 रुपए में लॉन्‍च किया गया था। अब यह फोन 19,999 रुपए में उपलब्‍ध होगा।

फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन के साथ करार किया है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से यहां पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। नूबिया M2 के स्‍पेसिफिकेशंस के बारे में बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल HD सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसा स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1920 x 1080 पिक्‍सल का है। सुरक्षा के लिए इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा दी गई है। फोन में ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 4GB रैम से लैस है। इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 64GB की है। यूजर के पास इस मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

फोन में पावर बैकअप के लिए 3630mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी नियो चार्ज फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है। जो कि इसके होम बटन के साथ इंटीग्रेटेड किया गया है। फोन के कैमरा फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें दोनों कैमरे 13-13 मेगापिक्सल के हैं। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Latest Business News