A
Hindi News पैसा गैजेट तकनीक के मामले में iPhone को पीछे छोड़ेगी Vivo, लॉन्‍च करेगी ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर

तकनीक के मामले में iPhone को पीछे छोड़ेगी Vivo, लॉन्‍च करेगी ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर

स्‍मार्टफोन की दुनिया में नई तकनीक लाने में iPhone हमेशा से ही आगे रहा है। लेकिन इस बार चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी वीवो एप्‍पल iPhone को पीछे छोड़ सकती है।

तकनीक के मामले में iPhone को पीछे छोड़ेगी Vivo, लॉन्‍च करेगी ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर- India TV Paisa तकनीक के मामले में iPhone को पीछे छोड़ेगी Vivo, लॉन्‍च करेगी ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन की दुनिया में नई तकनीक लाने में एप्‍पल हमेशा से ही आगे रहा है। लेकिन इस बार चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी वीवो एप्‍पल iPhone को पीछे छोड़ सकती है। पिछली कुछ रिपोर्ट्स में एप्‍पल द्वारा अपने नए iPhone 8 में ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर पेश करने की बात की जा रही थी। लेकिन माना जा रहा है कि वीवो एप्‍पल से पहले इस तकनीक को बाजार में उतार सकता है। चाइनीज वेबसाइट वीबो पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वीवो का नया फोन ऑन स्‍क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ दिख रहा है। यदि वीवो इस में सफल हो जाता है तो यह स्‍मार्टफोन की दुनिया में बड़े बदलाव की शुरुआत होगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो इस तकनीक को इस साल के अंत तक लॉन्‍च कर सकती है। वहीं एप्‍पल भी iPhone 8 में इस तकनीक को लाने की तैयारी में है। इसके अलावा सैमसंग भी अपने नए गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन में यह तकनीक पेश कर सकती है। अब देखना यह है कि इनमें से कौन सी कंपनी प्रोडक्‍ट सबसे पहले बाजार में लाने में सफल होती है।

Latest Business News