A
Hindi News पैसा गैजेट Infinix Smart 7 Review: इनफिनिक्स ने भारत में लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Infinix Smart 7 Review: इनफिनिक्स ने भारत में लॉन्च किया धांसू स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

Infinix Smart 7 Review: कंपनी इस फोन को बजट फ्रेंडली लेकर आई है। 10 हजार से कम कीमत के इस फोन की क्या खासियत है और क्या ये अपने फीचर्स से बाकि के स्मार्टफोन को मात दे पाएगी। आइए जानते हैं।

Infinix Smart 7 Review:- India TV Paisa Image Source : FILE Infinix Smart 7 Review: जानिए कीमत और फीचर्स

Infinix Smart 7 Review: Infinix ने हाल ही में भारत में एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। कंपनी इस फोन को बजट फ्रेंडली लेकर आई है। 10 हजार से कम कीमत के इस फोन की क्या खासियत है और क्या ये अपने फीचर्स से बाकि के स्मार्टफोन को मात दे पाएगी। आज इन सभी बिंदुओं पर बात करेंगे। कंपनी ने पिछले साल स्मार्ट 6 लॉन्च किया था। Infinix Smart 7 को वैश्विक बाजार के लिए पहले ही पेश किया जा चुका है। Infinix Smart 7 की भारत में कीमत 7,299 रुपये है, जहां यूजर्स को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मिलेगी। स्मार्ट 7 में 400 निट्स ब्राइटनेस वाले समान सेगमेंट के अन्य फोन की तुलना में 25% अधिक ब्राइटनेस के साथ 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले शामिल है, साथ ही इसमें 6000mAh की बैटरी भी है जो 5000mAh की बैटरी पर काम करने वाले इसी सीरिज के अन्य स्मार्टफोन की तुलना में 20% अधिक शक्तिशाली है।

बजट के हिसाब से परफेक्ट

Infinix Smart 7 की परफॉर्मेंस की बात करें तो फोन में ऑक्टा-कोर Unisoc Spreadtrum SC9863A1 प्रोसेसर दिया गया है, जो 4 जीबी की रैम के साथ आता है, जिसे 3 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह कॉलिंग, मैसेजिंग, हल्की-फुल्की गेमिंग (लो ग्राफिक्स वाली) और सोशल मीडिया के लिए अच्छा काम करता है। इस मोबाइल में पहले से कई ऐप्स इंस्टॉल्ड हैं। अगर आप चाहें तो उसे अनइंस्टॉल कर सकते हैं। यह फोन एंड्रॉइड 12 पर चलता है। फोन में 13 मेगापिक्सल का पहला सेंसर है और दूसरा AI लेंस है तथा फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। इससे सेल्फी काफी अच्छी आती है। दमदार बैटरी होने के चलते इसे चार्ज करने पर यह दिनभर आराम से नेट चलाने के बावजूद चल जाती है। इसे फुल चार्ज होने में भी मात्र 1 घंटे का समय लगता है। 

ये हैं फीचर्स

  • परफॉर्मेंस Unisoc Spreadtrum SC9863A1
  • डिस्प्ले 6.6 inches (16.76 cm)
  • स्टोरेज 64 GB
  • कैमरा 13MP + AI Lens
  • बैटरी 6000 mAh
  • भारत में कीमत 7299
  • रैम 4 GB

Latest Business News