A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Picture: मलेशिया में कुत्ते के साथ बरती गई ऐसी बर्बरता, तस्वीर सामने आते ही भड़क उठे लोग

Viral Picture: मलेशिया में कुत्ते के साथ बरती गई ऐसी बर्बरता, तस्वीर सामने आते ही भड़क उठे लोग

ये तस्वीर एक कुत्ते की है जिसे बाघ की तरह दिखने के लिए इस पर ठीक उसी तरह से धारियां बना दी गई हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुई तो लोग गुस्से से भर उठे।

Dog viral picture- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK/THE PERSATUAN HAIWAN MALAYSIA Dog viral picture

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को एक झलक देखने पर आपको ये बाघ लग सकता है। लेकिन गौर से देखने पर आपको इस तस्वीर का सच गुस्से से भर देगा। ये तस्वीर एक कुत्ते की है जिसे बाघ की तरह दिखने के लिए इस पर ठीक उसी तरह से धारियां बना दी गई हैं। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुई तो लोग गुस्से से भर उठे। 

इस तस्वीर के वायरल होते ही लोग इस कुत्ते के साथ इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ सजा की मांग कर रहे हैं। इस कुत्ते की तस्वीर को फेसबुक पर पर्सटुआन हैवान मलेशिया द्वारा मलेशिया एनिमल एसोसिएशन ने शेयर किया है। 

जानवरों के अधिकारों की रक्षा करने वाले ग्रुप ने कुत्ते के शरीर पर की पेंटिंग के लिए जिम्मेदार लोगों को ट्रैक करने के लिए लोगों से मदद की अपील की है। कुत्ते की तस्वीर शेयर करते हुए पोस्ट में लिखा- पशु मलेशिया की मदद करें यह पता लगाने में कि ये किस  जगह की है और इससे कौन संबंधित है?

पर्सटुआन हैवान मलेशिया द्वारा फेसबुक पेज पर इस कुत्ते की 4 तस्वीरें साझा की है। कुत्ते के साथ बरती इस बर्बरता को देखकर लोग गुस्से में है और अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

Viral Picture: सो रही महिला के मुंह में अचानक घुसा 4 फीट लंबा सांप, जब पता चली असलियत तो...

ऑनलाइन प्रेमी से मिलने के लिए जब गांव पहुंचीं यूपी की ये लड़की तो असलियत जान उड़ गए होश

Viral Picture: भारत में मिलने वाली इस दुर्लभ सब्जी को खाने के लिए आपको लेना पड़ सकता है लोन, फायदे इतने विदेशों में भी मांग

Viral Picture: लड़की का हो रहा था अंतिम संस्कार और अचानक खुल गई आंखें, देखते ही सन्न रह गए लोग

Video Viral: मगरमच्छ को जड़कने के बाद एनाकोंडा कर रहा था निगलने की कोशिश, वायरल हो रहा है ये खौफनाक वीडियो