Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Video Viral: मगरमच्छ को जड़कने के बाद एनाकोंडा कर रहा था निगलने की कोशिश, वायरल हो रहा है ये खौफनाक वीडियो

सोशल मीडिया पर एनाकोंडा और मगरमच्छ की इसी छीटाकशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनाकोंडा बड़े से मगरमच्छ को जकड़े हुआ है। इसके बाद जो कुछ भी होता है वो आप खुद देखिए।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 22, 2020 15:14 IST
Anaconda and Crocodile- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/MANAUS POP A 911 Anaconda and Crocodile

क्या आपने कभी एनाकोंडा को मगरमच्छ का मुकाबला करते हुए देखा है? क्या आपने कभी ये सोचा है कि अगर एनाकोंडा मगरमच्छ को निगलने की कोशिश करें तो नतीजा क्या होगा? सोशल मीडिया पर एनाकोंडा और मगरमच्छ की इसी छीटाकशी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनाकोंडा बड़े से मगरमच्छ को जकड़े हुआ है। इसके बाद जो कुछ भी होता है वो आप खुद देखिए।

ये वायरल वीडियो ब्राजील का है। जहां पर सड़क पर इस तरह का नजारा देखने को मिला। इस नजारे को जिसने भी देखा वो खौफ में आ गया। ब्राजील की स्थानीय वेबसाइट पोर्टल माकोर्स सैंटोस के मुतबाकि ये वीडियो 7 अगस्त का है। ये घटना कॉन्डोमिनियम में हुई थी। कॉन्डोमिनियम में रहने वाले डर्नांडों रीस ने कहा कि जब वो घर जा रहे थे तो उन्होंने रास्ते में सांप और मगरमच्छ को लिपटे हुए देखा। 

वहां पर मौजूद लोग एनाकोंडा की जड़क से मगरमच्छ को छुडा़ने की कोशिश कर रहे थे। लोगों ने सांप और मगरमच्छ को रस्सी से बांधकर खींच रहे थे ताकि दोनों एक दूसरे से अलग हो जाएं। जानकारी के मुताबिक काफी देर मशक्कत करने के बाद लोगों की कोशिश रंग लाई और दोनों अलग हो गए। इसके बाद दोनों जंगल की ओर बढ़ चले।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement