Friday, March 29, 2024
Advertisement

Viral Picture: सो रही महिला के मुंह में अचानक घुसा 4 फीट लंबा सांप, जब पता चली असलियत तो...

एक महिला आराम से अपने गॉर्डन में सो रही थी तभी उसके मुंह से उसके शरीर में सांप घुस गया उसके बाद जो कुछ भी हुआ उसकी कल्पना करना भी बहुत मुश्किल है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 01, 2020 16:47 IST
Snake Viral Picture- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Snake Viral Picture

असल जिंदगी में कई बार कुछ ऐसी घटनाएं घट जाती हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ये घटनाएं न केवल आपके होश उड़ा देती है बल्कि मन में एक डर भी पैदा कर देती है। ऐसी ही एक घटना रूस में घटी। एक महिला आराम से अपने गॉर्डन में सो रही थी तभी उसके मुंह से उसके शरीर में सांप घुस गया उसके बाद जो कुछ भी हुआ उसकी कल्पना करना भी बहुत मुश्किल है।

ये घटना रूस के दागिस्तान की है। जहां से सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिस जिसने भी इन तस्वीरों को देखा उसका कलेजा मुंह को गया। ये तस्वीरें महिला के शरीर से सांप निकालने वाली हैं। तस्वीरों में डॉक्टर्स एक 4 फीट लंबा सांप पकड़े हुए हैं। ये सांप डॉक्टरों ने महिला के शरीर के अंदर से ही निकाला है। 

दरअसल, एक महिला गॉर्डन में आराम से जमीन पर सो रही थी। तभी अचानक से सांप आया और महिला के मुंह द्वारा उसके शरीर में अंदर प्रवेश कर गया। इस सांप की लंबाई 4 फीट थी। जैसे ही सांप महिला के शरीर में घुसा तो उसके गले में फंस गया। महिला को उस वक्त तो इसका बिल्कुल भी एहसास नहीं हुआ। जब महिला को अपनी तबीयत कुछ खराब लगी तो उसने अस्पताल में जाकर दिखाया। महिला को लगातार ऐसा लग रहा था कि उसके गले में कोई चीज फंस गई है। 

डॉक्टरों ने जब महिला की जांच की तो सच जानकर उनकी आंखें खुली की खुली रह गई। डॉक्टरों ने महिला को बताया कि उसकी सांस की नली में एक सांप फंसा हुआ है। डॉक्टरों ने महिला को तुरंत भर्ती किया और एनस्थीसिया दिया। इसके बाद सांप को महिला के गले में एक नली डालकर बाहर निकाला। 

डॉक्टर ने बताया कि गले में सांप काफी देर फंसा रहा जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। दागिस्तान हेल्थ डिपार्टमेंट ने इस घटना की तस्वीरें भी जारी की हैं। इसके साथ ही लोगों से आंगन या फिर खुली जगह पर सोने पर लोगों से अपना ख्याल रखने की गुजारिश की है। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

ऑनलाइन प्रेमी से मिलने के लिए जब गांव पहुंचीं यूपी की ये लड़की तो असलियत जान उड़ गए होश

Viral Picture: भारत में मिलने वाली इस दुर्लभ सब्जी को खाने के लिए आपको लेना पड़ सकता है लोन, फायदे इतने विदेशों में भी मांग

Viral Picture: लड़की का हो रहा था अंतिम संस्कार और अचानक खुल गई आंखें, देखते ही सन्न रह गए लोग

Video Viral: मगरमच्छ को जड़कने के बाद एनाकोंडा कर रहा था निगलने की कोशिश, वायरल हो रहा है ये खौफनाक वीडियो

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement