Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑनलाइन प्रेमी से मिलने के लिए जब गांव पहुंचीं यूपी की ये लड़की तो असलियत जान उड़ गए होश

शाहजहांपुर की रहने वाली एक लड़की अपने ऑनलाइन प्रेमी से मिलने के लिए 300 किलोमीटर दूर जा पहुंची लेकिन वहां पर उस लड़की को जब सच्चाई पता चली तो मानो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 29, 2020 10:22 IST
Viral Picture - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Viral Picture 

प्यार इंसान से कुछ भी करवा सकता है। इसी का जीता जागता उदाहरण हाल ही में सामने आया। शाहजहांपुर की रहने वाली एक लड़की अपने ऑनलाइन प्रेमी से मिलने के लिए 300 किलोमीटर दूर जा पहुंची लेकिन वहां पर उस लड़की को जब सच्चाई पता चली तो मानो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। 

इस लड़की का नाम सबीना है। सबीना को वॉट्सऐप चैट के दौरान अमित नाम के लड़के से प्यार हो गया। सबीना ने इस लड़के से शादी की ठान ली और अमित से मिलने उसके गांव पहुंच गई। अमित कानपुर के परौली गांव में रहता है। जब लड़की शाहजहांपुर से अमित के गांव पहुंचीं तो वहां पर उसे ऐसी बात पचा चली जिसे जानकर उसके होश ही उड़ गए। सबीना को वहां जाकर पता चला कि अमित उससे उम्र में पांच साल छोटा है और अलग धर्म का है। जबकि सबीना अल्पसंख्यक समुदाय की है। 

सबीना ने अमित के परिवार वालों से कहा कि वो अमित से ना सही तो उसके बड़े भाई से उसकी शादी करवा दें। लेकिन वो वापिस घर नहीं जाएगी। सबीना ने कहा कि उसके पिता ने उसकी मां के देहांत के बाद दूसरी शादी कर ली है। सबीना का आरोप है कि उसकी मां उसे बहुत परेशान करती है। अब वापस घर नहीं जाएंगी क्योंकि मुझे वहां पर जान का खतरा है। सबीना अब अमित के घर के बाहर डेरा डालकर बैठ गई है और फैसला अमित के परिवार पर छोड़ दिया है। 

वहीं अमित का कहना है कि सबीना ने उसे बातचीत में अपना नाम रिया बताया था। दोस्ती जरूर है लेकिन शादी को लेकर कोई बात नहीं हुई। मेरी उम्र तो बहुत कम है। ये बस अपने घर चली जाए। दूसरे के घर की लड़की हमारे यहां पर है तो टेंशन है। हालांकि गांव वालों ने सबीना के परिवार वालों को फोन किया लेकिन उन्होंने उसे ले जाने से इनकार कर दिया। 

अन्य खबरों के लिए करें क्लिक

Viral Picture: भारत में मिलने वाली इस दुर्लभ सब्जी को खाने के लिए आपको लेना पड़ सकता है लोन, फायदे इतने विदेशों में भी मांग

Viral Picture: लड़की का हो रहा था अंतिम संस्कार और अचानक खुल गई आंखें, देखते ही सन्न रह गए लोग

Video Viral: मगरमच्छ को जड़कने के बाद एनाकोंडा कर रहा था निगलने की कोशिश, वायरल हो रहा है ये खौफनाक वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement