A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म की शूटिंग होने वाली है शुरू

क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत? अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म की शूटिंग होने वाली है शुरू

पुष्पा 2 की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को एक बार फिर से फैंस साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।

क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत?- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM क्या 'पुष्पा 2' में हो जाएगी 'श्रीवल्ली' की मौत?

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' सुपरहिट हुई थी अब फैंस बेसब्री से 'पुष्पा 2' का वेट कर रहे हैं। फिल्म को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं हालांकि अभी तक फिल्म फ्लोर पर नहीं आई है। सुकुमार के निर्देशन के दूसरे भाग को लेकर इस वक्त अटकलें तेज हैं। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' की दूसरी किस्त में पुष्पा राज-भंवर सिंह शेखावत की प्रकृति के बारे में फैंस अनुमान लगा रहे हैं, वहीं रश्मिका मंदाना की भूमिका के बारे में भी खूब चर्चा हो रही है। अटकलें लगाई जा रही हैं कि रश्मिका मंदाना का किरदार, श्रीवल्ली को खलनायकों द्वारा मार दिया जाएगा, जिससे अल्लू अर्जुन का किरदार नाराज और तबाह हो जाता है और वो बदला लेने की ठान लेगा और भी ज्यादा खतरनाक होकर।

यह अफवाह कितनी सच है इस बारे में तो अभी नहीं कहा जा सकता है लेकिन ट्विटर यूजर्स अटकलें लगा रहे हैं। नायक से बदला लेने के लिए नायिका की हत्या करने वाले खलनायक को दिखाना अब फिल्मों में आम हो गया है, इसके बावजूद 'केजीएफ 2' में आपने ये देखा, तो क्या अब सुकुमार भी वही कहानी अपनाएंगे या फिर कोई नहीं कहानी हमें देखने को मिलेगी। चूंकि दर्शकों को तस्कर-नायक के साथ सहानुभूति होनी चाहिए, इसलिए 'पुष्पा राज' को पहले भाग में उनके विरोधियों द्वारा अपमानित किया गया था। वहीं यदि दूसरे भाग में नायिका की मृत्यु होती है तो एक बार फिर लोगों की सहानुभूति पुष्पा राज से होगी। 

अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और जब ये फिल्म सामने आ जाएगी तभी इस बारे में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल तो 'पुष्पा 2' की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें-

Shabaash Mithu Trailer: तापसी पन्नू ने मिताली राज के रोल में किया हैरान, 'शाबाश मिठू' का शानदार ट्रेलर रिलीज

शहनाज गिल ने दुल्हन के रूप में किया रैंप पर डेब्यू, शोस्टॉपर बनकर किया सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस

Malaika Arora In Bikini : मलाइका अरोड़ा के बिकिनी अवतार ने ढाया कहर, लेटेस्ट पिक हुई वायरल

Father's Day 2022: युवराज सिंह-हेजल कीच ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, नाम का भी किया खुलासा

Raksha Bandhan : Akshay Kumar ने शेयर किया 'रक्षा बंधन' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Yoga Day 2022 : सुष्मिता सेन, शिल्पा शेट्टी और कंगना रनौत ने बड़ी बीमारियों को योग से किया ठीक

International Yoga Day 2022: योग ने दी नई जिंदगी, मौत को छूकर वापस आए ये लोग

 

 

Latest Bollywood News