A
Hindi News पैसा बिज़नेस फ्लिपकार्ट करेगी लॉयल्टी प्रोग्राम का विस्तार, किराना और फैशन जैसे सेगमेंट पर होगा जोर

फ्लिपकार्ट करेगी लॉयल्टी प्रोग्राम का विस्तार, किराना और फैशन जैसे सेगमेंट पर होगा जोर

वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को कहा कि वह इस साल प्रौद्योगिकी और बुनियादी ढांचे में निवेश जारी रखते हुए अपने लॉयल्टी प्रोग्राम, किराना और फैशन व्यवसाय को बढ़ाने पर काम कर रहा है।

<p>फ्लिपकार्ट करेगी...- India TV Paisa फ्लिपकार्ट करेगी लॉयल्टी प्रोग्राम का विस्तार, किराना और फैशन जैसे सेगमेंट पर होगा जोर

नई दिल्ली। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाले फ्लिपकार्ट ने गुरुवार को कहा कि वह इस साल प्रौद्योगिकी और बुनियादी ढांचे में निवेश जारी रखते हुए अपने लॉयल्टी प्रोग्राम, किराना और फैशन व्यवसाय को बढ़ाने पर काम कर रहा है। इसके साथ कंपनी भारतीय ई--कॉमर्स मार्केट में अमे​जन को टक्कर देने की तैयारी कर रही है। महामारी के बीच अपने कारोबार में भारी तेजी देख चुकी कंपनी ने कहा कि वर्ष 2020 के दौरान कर्मचारियों और भागीदारों की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

फ्लिपकार्ट समूह के सीईओ कल्याण कृष्णमूर्ति ने एक वॉलमार्ट पोस्ट-कमाई ब्रीफिंग के दौरान कहा "फ्लिपकार्ट प्लस, जो एक बहुत ही विशिष्ट स्थानीय लॉयल्टी कार्यक्रम है, एक बहुत बड़ी प्राथमिकता है। दूसरा, एक सेगमेंट के रूप में किराना हमारी प्राथमिकता है और हम बेहतर कीमत पेश कर इसे मजबूत करना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा कि फैशन भारत में एक और बड़ी श्रेणी है, लेकिन डिजिटल रूप से इसकी हिस्सेदारी कम है। इसलिए हम वास्तव में उस अवसर को भुनाना चाहते हैं। प्रौद्योगिकी और बुनियादी ढांचा अगले साल दो बहुत बड़े निवेश क्षेत्र होंगे और आगे बढ़ेंगे। 

Latest Business News