A
Hindi News पैसा गैजेट Jio ने लॉन्‍च किए दो धमाकेदार नए प्‍लान, 401 रुपए में रोज मिलेगा 9GB हाईस्‍पीड डाटा

Jio ने लॉन्‍च किए दो धमाकेदार नए प्‍लान, 401 रुपए में रोज मिलेगा 9GB हाईस्‍पीड डाटा

यह पहला प्री-पेड प्लान है, जिसमें डिज्नी हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। कंपनी के दावे के मुताबिक जियो के 401 रुपए के प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी और रोजाना के हिसाब से 3GB डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

reliance Jio introduced two new prepaid plan with daily 9GB data and other benefits- India TV Paisa Image Source : FORTUNE reliance Jio introduced two new prepaid plan with daily 9GB data and other benefits

नई दिल्‍ली। अरबपति मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने प्रीपेड उपभोक्‍ताओं के लिए दो नए डाटा प्लान लॉन्‍च किए हैं। यह दोनों प्लान खासतौर पर अगले महीने से शुरू हो रहे आईपीएल 2020 को देखते हुए क्रिकेट प्रशंसकों के लिए लॉन्च किए गए हैं। इन नए प्लान में जियो प्री-पेड यूजर्स को एक साल का डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार का सब्सक्रिप्शन देगा। साथ ही अन्य डाटा बेनेफ‍िट्स भी मिलेंगे।  

पुलवामा अटैक: Excusive Whatsapp Chat आई सामने, सेल्फी के शौक ने खोली पाकिस्तान की पोल

401 रुपए वाला प्लान

यह पहला प्री-पेड प्लान है, जिसमें डिज्‍नी हॉटस्‍टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। कंपनी के दावे के मुताबिक जियो के 401 रुपए के प्लान पर 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी और रोजाना के हिसाब से 3GB डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अतिरिक्त अगर आप रोजाना के 3GB डाटा का उपयोग कर लेते हैं, तो कंपनी की तरफ से 6GB अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा। यह प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए होगा, जो रोजाना काफी मात्रा में डाटा की खपत करते हैं।

499 रुपए वाला प्लान

499 रुपए वाले क्रिकेट पैक में एक साल का डिज्‍नी हॉटस्‍टार सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है। जियो वेबसाइट के मुताबिक इस प्लान में अनलिमिटेड क्रिकेट कवरेट उपलब्ध कराई जाएगी। अगर सब्सक्रिप्शन बेनेफिट्स को छोड़ दें, तो 499 रुपए के रिचार्ज प्लान पर रोजाना 1.5GB डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की होगी। हालांकि इस पैक में कोई भी वॉयस और SMS की सुविधा नही दी जाएगी।

...जब गधे के मुंह में घास के साथ सांप आ गया, जानिए फिर दोनों का क्या हुआ

777 रुपए वाला प्लान

777 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में भी एक साल का डिज्‍नी हॉटस्‍टार का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। लेकिन 499 रुपए वाले प्लान से अलग इसमें जियो यूजर्स को वॉयस और डाटा बेनेफिट्स दिया जाएगा। यह एक तिमाही वाला प्लान होगा, जिसमें 131GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और जियो एप्‍स का एक्सेस दिया जाएगा। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी। प्लान के तहत रोजाना 1.5GB डाटा दिया जाएगा और इसके अतिरिक्त 5GB डाटा मिलेगा।

Video: डिलीवरी बॉक्स खोलते ही दंग रह गया शख्स, ऑर्डर किए कपड़ों के बीच निकली ये चीज

2,599 रुपए वाला प्लान

2,599 रुपए वाला रिचार्ज प्लान सबसे ज्यादा 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएगा। इस प्लान में रोजाना 2GB डाटा मिलेगा। वही 2GB डाटा खत्म होने के बाद कुल 10GB डाटा ऑफर किया जाएगा।

Latest Business News