A
Hindi News पैसा गैजेट Google Pixel 8 में आ सकता है Video Unblur टूल, कई गुना बढ़ जाएगी वीडियो की क्वालिटी

Google Pixel 8 में आ सकता है Video Unblur टूल, कई गुना बढ़ जाएगी वीडियो की क्वालिटी

आगामी पिक्सल 8 स्मार्टफोन लाइनअप में एक हाईटेक कैमरा हो सकता है जिसमें सैमसंग कैमरा सेंसर, आईसोसेल जीएन2 का उपयोग किया जा सकता है। यह सेंसेर हाई एचडीआर क्वालिटी की फोटोज और वीडियो को कैप्चर कर सकता है।

Pixel 8 Pro, Google, Google Smartphones, Google News, Google Upcomming Smartphones, Tech news, Up Co- India TV Paisa Image Source : फोटो साभार- IANS गूगल इस बार पिक्सल 8 के कैमरे में बड़ा बदलाव कर सकता है।

सैन फ्रांसिस्को: टेक कंपनी गूगल अपने आगामी पिक्सल 8 स्मार्टफोन के लिए एक नए स्पेशल फीचर पर काम कर रही है। कंपनी Google Pixel 8 स्मार्टफोन के लिए वीडियो अनब्लर टूल पर काम कर रही है।  9टू5गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक, यह टूल वीडियो की परफॉर्मेंस को कई गुना बढ़ा देगा और साथी ही यह वीडियो को क्रिस्प और क्लियर बनाएगा।

मशीन लर्निंग की मदद से, इस टूल से पहले कैप्चर किए गए वीडियो को एक शार्प अपीयरेंस दिया जा सकेगा। गूगल का यह फीचर गूगल फोटोज में पहले से ही आता है लेकिन अब कंपनी इसे वीडियो सेक्शन में लाने की तैयारी में है। गूगल फोटोज में अनब्लर टूल को गूगल पिक्सल 7 सिरीज में लॉन्च किया गया था। 

सिरीज में हो सकता है हाईटेक कैमरा

इससे पहले, यह अफवाह थी कि आगामी पिक्सल 8 स्मार्टफोन लाइनअप में एक हाईटेक कैमरा हो सकता है जिसमें सैमसंग कैमरा सेंसर, आईसोसेल जीएन2 का उपयोग किया जा सकता है। यह सेंसेर हाई एचडीआर क्वालिटी की फोटोज और वीडियो को कैप्चर कर सकता है। गूगल अपने Pixel 8 और Pixel 8 Pro में 12 जीबी तक की रैम दे सकता है। 

इसके अलावा, प्रो मॉडल में 2822 x 1344 पिक्सल के डिस्प्ले रिजॉल्यूशन की पेशकश करने की संभावना है, जबकि पिक्सल 8 में मानक 2268 x 1080 रिजॉल्यूशन की पेशकश की उम्मीद है। गूगल पिक्सल में यूजर्स को रियर में ट्रिपल कैमरा मिल सकता है जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल को हो सकता है। 

यह भी पढ़ें- Apple तोड़ेगा Xiaomi का रिकॉर्ड, iPhone 15 Pro Max में मिलने वाला है यह बड़ा फीचर

Latest Business News