A
Hindi News पैसा ऑटो Maruti Suzuki ने शुरू की new Celerio की बुकिंग, देखिए यहां प्राइस और अन्‍य डिटेल्‍स

Maruti Suzuki ने शुरू की new Celerio की बुकिंग, देखिए यहां प्राइस और अन्‍य डिटेल्‍स

कंपनी ने कहा कि नई सेलेरियो का फ्रंट फेस में एकदम नई रेडिएंट ग्रिल है, जो शार्प क्रोम एक्सेंट और अग्रेसिव हेडलैम्प के साथ आती है जो इसे एक सिग्नेचर लुक प्रदान करते हैं।

Maruti Suzuki all-new Celerio bookings open. Booking price and other details here- India TV Paisa Image Source : MARUTISUZUKI ARENA Maruti Suzuki all-new Celerio bookings open. Booking price and other details here

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपनी प्रीमियम हैचबैक सेलेरियो (Celerio) के नए वर्जन की प्री-लॉन्‍च बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने कहा कि 11,000 रुपये की शुरुआती राशि के साथ नई सेलेरियो को बुक किया जा सकता है।

मारुति सुजुकी इंडिया के वरिष्‍ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) शशांक श्रीवास्‍तव ने कहा कि अपने लॉन्‍च के बाद से, सेलेरियो अपनी अनूठी स्‍टाइल और क्रांतिकारी ऑटो गियर श‍िफ्ट टेक्‍नोलॉजी के साथ बाजार में एक तूफान लेकर आई, जिसने देश में टू-पेडल टेक्‍नोलॉजी की शुरुआत की। तब से ब्रांड सेलेरियो नए युग की टेक्‍नोलॉजी, मॉर्डन डिजाइन और प्रैक्‍टीकली के मामले में सबसे अलग बनी हुई है।

नई सेलेरियो एक नए पेट्रोल इंजन, वाइब्रेंट एवं स्‍टाइलिश डिजाइन और कुछ सेगमेंट-फर्स्‍ट फीचर्स के साथ आएगी। कंपनी को पूरा भरोसा है कि यह नया मॉडल एक बार फ‍िर कॉम्‍पैक्‍ट सेगमेंट में एक नई हलचल लेकर आएगा।  

मारुति सुजुकी इंडिया के चीफ टेक्‍नीकल ऑफि‍सर (इंजीनियरिंग) सीवी रमन ने कहा कि सेगमेंट में पहली बार स्‍टार्ट-स्‍टॉप टेक्‍नोलॉजी के साथ नेक्‍स्‍ट-जेन के-सीरीज इंजन द्वारा संचालित नई सेलेरियो भारत में सबसे ज्‍यादा ईंधन दक्ष पेट्रोल कार साबित होगी। उन्‍होंने आगे कहा कि कंपनी की नई डिजाइन परिभाषा को आगे ले जाते हुए सेलेरियो 3डी ऑर्गेनिक डिजाइन के साथ आती है। कंपनी ने कहा कि नई सेलेरियो का फ्रंट फेस में एकदम नई रेडिएंट ग्रिल है, जो शार्प क्रोम एक्‍सेंट और अग्रेसिव हेडलैम्‍प के साथ आती है जो इसे एक सिग्‍नेचर लुक प्रदान करते हैं।    

ऐसे करें नई सेलेरियो को बुक

  • नई सेलेरियो को 11,000 रुपये के शुरुआती भुगतान के साथ बुक किया जा सकता है।
  • नई सेलेरियो को प्री-बुक करने के लिए मारुति सुजुकी अरेना की वेबसाइट www.marutisuzuki.com/celerio पर लॉगइन करें।
  • अपने नजदीकी मारुति सुजुकी अरेना शोरूम पर जाएं।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने दिया दिवाली का तोहफा, राज्‍य कर्मचारियों के लिए की बड़ी घोषणा

यह भी पढ़ें: भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी क्‍यों नहीं लॉन्‍च कर रही है इलेक्ट्रिक वाहन, Maruti ने बताई इसकी वजह

यह भी पढ़ें:  दिवाली से ठीक पहले आ सकती है आपके लिए बुरी खबर...

यह भी पढ़ें: सोना हुआ और भी ज्‍यादा सस्‍ता, धनतेरस से पहले नहीं थम रही गिरावट

Latest Business News