A
Hindi News पैसा बिज़नेस Jio ने मिलाया MG Motor के साथ हाथ, आगामी मिड-साइज SUV में कनेक्टेड फीचर्स के लिए हुआ समझौता

Jio ने मिलाया MG Motor के साथ हाथ, आगामी मिड-साइज SUV में कनेक्टेड फीचर्स के लिए हुआ समझौता

एमजी मोटर्स की आगामी मिड साइज एसयूवी को इस साल की अंतिम तिमाही में भारतीय बाजार में पेश किए जाने की संभावना है।

Reliance Jio ties up with MG Motor for connected features in upcoming SUV- India TV Paisa Image Source : MG MOTOR INDIA Reliance Jio ties up with MG Motor for connected features in upcoming SUV

नई दिल्‍ली। एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने मंगलवार को कहा कि उसने अपनी आगामी मिड-साइज एसयूवी में इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) सुविधाओं के लिए डिजिटल सेवा प्रदाता जियो इंडिया (Jio) के साथ करार किया है। एमजी मोटर हेक्टर और जेडएस ईवी जैसे मॉडल बेचती है और उसके आगामी मॉडल में जियो के आईओटी समाधान द्वारा सक्षम आईटी प्रणाली होगी।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एमजी की आगामी मिड साइज की एसयूवी के ग्राहकों को न केवल महानगरों में बल्कि छोटे शहरों और ग्रामीण क्षेत्रों में भी कनेक्टिविटी के साथ ही जियो की व्यापक इंटरनेट पहुंच से फायदा मिलेगा। एमजी मोटर्स इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक राजीव चाबा ने कहा कि प्रौद्योगिकी और नवाचार ऑटोमोबाइल उद्योग में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और सॉफ्टवेयर चालित उपकरणों का महत्व बढ़ रहा है और जियो के साथ साझेदारी इसी दिशा में एक कदम है।

जियो के साथ भागीदारी यह सुनिश्चित करेगी कि कंपनी की आगामी मिड-साइज कनेक्‍टेड एसयूवी ड्राइविंग अनुभव को और आसान बनाएगी और टेक्‍नोलॉजी द्वारा समर्थित सुरक्षा को सुनिश्चित करेगी।

जियो के डायरेक्‍टर और प्रेसिडेंट किरन थॉमस ने कहा कि जियो ने भारतीय ग्राहकों के लिए अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी प्रोडक्‍ट्स और सॉल्‍यूशंस का एक ईकोसिस्‍टम तैयार किया है। एमजी मोटर इंडिया के साथ हमारी भागीदारी इस यात्रा में अगला महत्‍वपूर्ण कदम है। जियो की ई-सिम,  आईओटी और स्‍ट्रीमिंग सॉल्‍यूशंस एमजी यूजर्स को रियल-टाइम कनेक्टिविटी, इंफोटेनमेंट और टेलीमैटिक्‍स तक पहुंच प्रदान करेंगे।

एमजी मोटर्स की आगामी मिड साइज एसयूवी को इस साल की अंतिम तिमाही में भारतीय बाजार में पेश किए जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: पिछले दो साल में देश में बिके इतने इलेक्ट्रिक वाहन, सरकार दे रही है प्रोत्‍साहन

यह भी पढ़ें: Noida में बढ़ने जा रहे हैं जमीन के सर्किल रेट, लिस्‍ट हुई जारी

यह भी पढ़ें:  ब्‍यूटी स्‍टोर Naykaa देगी सबको मोटी कमाई करने का मौका, जानिए कैसे

यह भी पढ़ें: महंगे पेट्रोल-डीजल से छुटकारा दिलाने के लिए सरकार की है ये योजना

 

Latest Business News