Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. हीरो ने लॉन्च की New Super Splendor, जानिए आपके शहर में क्या है इसकी कीमत

हीरो ने लॉन्च की New Super Splendor, जानिए आपके शहर में क्या है इसकी कीमत

New Super Splendor बाइक अधिकतम 94 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ सकती है, इसमें में पिछले मॉडल के मुकाबले 24 प्रतिशत ज्यादा पावर है और यह 6 प्रतिशत ज्यादा टॉर्क पैदा करती है

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: March 08, 2018 8:45 IST
Hero Motocorp launches New Super Splendor- India TV Paisa
Hero Motocorp launches New Super Splendor

नई दिल्ली। दुनिया की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने बुधवार को अपने सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक सप्लेंडर के नए मॉडल को लॉन्च किया है। हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक लॉन्च हुई New Super Splendor अधिकतम 94 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ सकती है, इसमें पिछले मॉडल के मुकाबले 24 प्रतिशत ज्यादा पावर है और यह 6 प्रतिशत ज्यादा टॉर्क पैदा करती है।

मार्केट लीडर है हीरो मोटोकॉर्प

New Super Splendor के लॉन्च के मौके पर हीरो मोटोकॉर्प में कंज्यूमर केयर और सेल्स डिविजन के हेड अशोक भसीन ने बताया कि देश में बिकने वाली हर दूसरी मोटरसाइकल हीरो की होती है, उन्होंने बताया कि 125 CC सेग्मेंट में हीरो मोटोकॉर्प 55 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ मार्केट लीडर है, ऐसे में New Super Splendor उनकी मार्केट लीडरशिप को बनाए रखने में मदद करेगी।

New Super Splendor में कई नए फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ने New Super Splendor में कई फीचर्स दिए हैं, सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए आलटाइम हेडलैंप ऑन सिस्टम, साइड स्टैंड इंडिकेटर और साइड रिफ्लेक्टर दिया हुआ है। कंफर्ट को ध्यान में रखते हुए सीट को ज्यादा आरामदायक बनाया गया है, सीट के नीचे सामान रखने की जगह को बड़ा किया गया है और साइड में भी सामान रखन के लिए बॉक्स दिया गया है।

New Super Splendor Specification

Hero Motocorp launches New Super Splendor

5 अलग-अलग रंगों में लॉन्च

हीरो मोटोकॉर्प ने New Super Splendor को 5 अलग-अलग रंगों में उतारा है। ब्लैक, पर्पल, ब्लैक विद फेयरी रेड, ब्लैक विद सिल्वर और कैंडी ब्लेजिंग रेड तथा हैवी ग्रे रंगों में इस बाइक को लॉन्च किया गया है।

यह है कीमत

कंपनी ने दिल्ली में New Super Splendor का एक्सशोरूम प्राइस 57190 रुपए, मुंबई में 53443 रुपए, कोलकाता में 57514 रुपए, चेन्नई में 57570 रुपए, बैंग्लुरू में 57585 रुपए और हैदराबाद में 57539 रुपए रखा है।

New Super Splendor Price

Hero Motocorp launches New Super Splendor

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement