A
Hindi News बिहार बिहार: सड़क हादसे में 6 की मौत पर CM नीतीश ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

बिहार: सड़क हादसे में 6 की मौत पर CM नीतीश ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

बिहार के नालंदा जिले के तेल्हाडा थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत की घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख प्रकट करते हुए मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा की है।

<p>बिहार: सड़क हादसे में...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बिहार: सड़क हादसे में 6 की मौत पर नीतीश ने जताया दुख, मुआवजे का ऐलान

पटना: बिहार के नालंदा जिले के तेल्हाडा थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत की घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुख प्रकट करते हुए मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा की है। बिहार के नालन्दा जिला के तेल्हाड़ा थाना के पास रविवार की शाम एक अनियंत्रित ट्रक के सड़क किनारे मौजूद दुकानों में घुस जाने के कारण घटनास्थल पर ही छह लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में कई अन्य व्यक्ति जख्मी हो गए।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नालंदा के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख प्रकट करते हुए मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। मुख्यमंत्री ने अविलंब मृत के परिजनों को 4-4 लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान देने का एलान किया।

इधर मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिलाधिकारी नालंदा ने मृतकों के आश्रितों को 4-4 लाख रुपये का अनुग्रह अनुदान उपलब्ध करा दिया है। नालंदा के जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि इस घटना में छह लोगों की मौत हुई है तथा कुछ लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया तथा ट्रक में भी आग लगा दी थी।