A
Hindi News बिहार बीजेपी ऑफिस के बाहर लगा पोस्टर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दिखाया गया रियल लाइफ का देवदास

बीजेपी ऑफिस के बाहर लगा पोस्टर, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दिखाया गया रियल लाइफ का देवदास

पटना में आज देश के प्रमुख विपक्षी दलों ने नेताओं की बैठक होनी है। यह बैठक आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बेहद ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है। इस बैठक में विपक्षी दलों के गठबंधन को लेकर फैसला किया जा सकता है।

Bihar News- India TV Hindi Image Source : ANI बीजेपी बिहार ऑफिस के बाहर लगे पोस्टर में राहुल गांधी को बताया गया देवदास

पटना: बिहार के पटना में आज राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है। विपक्ष के तमाम नेता आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जुट रहे हैं। यहां वह आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गठबंधन पर बात करने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। इस बैठक में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, शरद पवार, उद्धव ठाकरे समेत कई नेता शामिल होंगे। 

पटना शहर पोस्टरों से पट चुका

इस बैठक से पहले पटना शहर पोस्टरों से पट चुका है। सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने अपने नेताओं के स्वागत में पोस्टर लगाए हैं। एयरपोर्ट पर समर्थकों में हुजूम उमड़ा हुआ है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगा हुआ एक पोस्टर सबक्जा ध्यान खींच रहा है। इस पोस्टर में शाहरुख़ खान की हिट मूवी देवदास के जरिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला गया है। इस पोस्टर में राहुल गांधी को रियल लाइफ का देवदास बताया गया है। 

राहुल गांधी को दिखाया गया रियल लाइफ का देवदास 

पोस्टर में जहां ऊपर की तरफ शाहरुख़ के द्वारा बोला गया एक डायलॉग लिखा है तो वहीं नीचे राहुल गांधी की फोटो के साथ लिखा गया है कि ममता दीदी ने कहा बंगाल छोड़ दो, केजरीवाल ने कहा दिल्ली और पंजाब छोड़ दो, लालू-नीतीश ने कहा कि बिहार छोड़ दो...अखिलेश ने कहा उत्तर प्रदेश छोड़ दो... सतालिन ने कहा तमिलनाडु छोड़ दो... वो दिन दूर नहीं जब सब मिल कहेंगे, कांग्रेसी (राहुल) राजनीति छोड़ दो।

कांग्रेस ने लगाए 'मोहब्बत की दुकान' के बैनर

वहीं दूसरी ओर पटना के कई इलाकों में कांग्रेस ने भी बैनर लगाए है। इसको बाकायदा दुकाननुमा शक्ल दी गई है, जिस पर लिखा है 'मोहब्बत की दुकान'। इस बैनर में राहुल गांधी की बड़ी सी तस्वीर भी लगी है। आपको बता दें कि इससे पहले कल भी पटना की सड़कों पर पोस्टर नजर आए थे। ये पोस्टर भी विपक्ष की बैठक पर केंद्रित थे। विपक्षी दलों की बैठक से पहले पटना की सड़कों पर ये पोस्टर मौजूदा राजनीतिक वातावरण को और दिलचस्प बना रहे हैं।