A
Hindi News बिहार बिहार के हाजीपुर में डबल मर्डर के बाद हंगामा, अपराधियों की तस्वीर CCTV में कैद

बिहार के हाजीपुर में डबल मर्डर के बाद हंगामा, अपराधियों की तस्वीर CCTV में कैद

हाजीपुर में बदमाशों ने दो दोस्तों को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद मृतक के परिवार वाले आक्रोशित हैं। पुलिस उन्हें शांत कराने में लगी हुई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस वाले भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

बिहार के हाजीपुर में डबल मर्डर- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बिहार के हाजीपुर में डबल मर्डर

बिहार के हाजीपुर में बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के केदार चौक मदारपुर गांव में दो दोस्त घर पर बैठे हुए थे तभी बाइक से आए कुछ लोगों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। ग्रामीण दोनों युवको को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उधर, अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। सीसीटीवी के सहारे पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

रोड जाम के दौरान परिजनों की पुलिस से हाथापाई

वारदात के बाद परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर रोड जाम कर दिया और हंगामा कर रहे हैं। शव पोस्टमार्टम कराने को लेकर पुलिस और परिजनों के बीच हाथापाई भी हुई है। परिवारवालों का कहना है कि पुलिस वाले अपराधियों से मिले हुए हैं। हमारे घर में दो-दो लोगों को घर में घुसकर गोली मार दिया गया है। पुलिस वाले अपराधी को पकड़ने के बजाय हम लोग से भिड़ रहे हैं। वहीं डीएसपी देवेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि ये लोग गुस्से में पुलिस के ऊपर अपराधी से मिलने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेगी।

घर के दरवाजे पर बैठे थे दो दोस्त

 बता दें कि केदार चौक मदारपुर गांव में  निर्माधीन मकान पर विपिन राय उर्फ कारू अपने दोस्त छोटू के साथ दरवाजे पर बैठे थे।  इसी दौरान मोटरसाइकिल से तीन से चार की संख्या में अपराधी पहुंचते हैं और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। गोली लगने से दोनों दोस्तों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान सदर थाना क्षेत्र के कंचनपुर के रहने वाले 42 वर्षीय विपिन राय और नगर थाना क्षेत्र के रामजीवन चौक रहने वाले 30 वर्षीय छोटू कुमार के रूप में की गई है। 

मौके पर भारी पुलिस तैनात

घटना के बाद कर अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ जुट गई है। मौके पर पुलिस भी भारी संख्या में तैनात है। मृतक के परिवार वाले आक्रोशित हैं। पुलिस उन्हें शांत कराने में लगी हुई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस वाले भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

(रिपोर्ट- राजा बाबू)