A
Hindi News बिहार 'कमजोर हुए थे नीतीश, मैंने ताकत दी', ताजा हलचल के बीच उपेंद्र कुशवाहा का एक और बड़ा बयान

'कमजोर हुए थे नीतीश, मैंने ताकत दी', ताजा हलचल के बीच उपेंद्र कुशवाहा का एक और बड़ा बयान

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इन दिनों नीतीश कुमार कमजोर हुए हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर किया जा रहा। वह पहले जब कमजोर हुए थे, तो हम हमेशा उनके साथ खड़े रहे।

उपेंद्र कुशवाहा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा की JDU छोड़ने की अटकलों के बीच उनका एक बड़ा बयान सामने आया है। उपेंद्र कुशावाहा ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार को कमजोर किया जा रहा है, नीतीश को कमजोर करने की साजिश की जा रही है, RJD के लोग नीतीश को खारिज कर रहे हैं, RJD के साथ क्या डील हुई है बताएं। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा पार्टी में मुझे दरकिनार किया जा रहा है।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, "महागठबंधन में जाने से पहले RJD के साथ डील हुआ है। इन दिनों नीतीश कुमार कमजोर हुए हैं, क्योंकि उन्हें कमजोर किया जा रहा। वह पहले जब कमजोर हुए थे, तो हम हमेशा उनके साथ खड़े रहे।" उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जब-जब नीतीश कुमार कमजोर हुए ,तो मैं उनके साथ खड़ा रहा हूं, मैंने अपनी पार्टी का विलय करके उनको ताकत दिया। 

नीतीश और हमारा दर्द एक है: कुशवाहा

उन्होंने राजद के नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश और हमारा दर्द एक है, कोई दूसरा हमारे साथ खड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि इन दिनों मेरे ऊपर व्यक्तिगत प्रहार हो रहा। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आजकल राजद के लोग एक डील की बात कर रहे हैं। हम उनसे इस डील के बारे में जानना चाहते हैं। हालांकि, राजद और जदयू के बीच क्या डील हुई थी, इसके बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा। 

'मैंने खुद कर्पूरी ठाकुर को श्रद्धा सुमन अर्पित किया'

वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, "कर्पूरी ठाकुर जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मुझे निमंत्रण नहीं मिला है। ऐसे में मैंने खुद आज कर्पूरी ठाकुर को श्रद्धा सुमन अर्पित किया। कर्पूरी ठाकुर के योगदान नहीं भुलाया जा सकता। उनकी चाहत थी कि उनका अभियान चलते रहे। पहले ये जिम्मेदारी लालू यादव पर आई। फिर नीतीश कुमार जी पर आई और अब हम लोग साथ दे रहे हैं।"

गौरतलब है कि इन दिनों उपेंद्र कुशवाहा की बीजेपी में शामिल होने की अटकलें जोरों पर हैं। पिछले हफ्ते जब उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली के एम्स में भर्ती थे, तो बीजेपी के तीन नेता उनसे मिलने भी पहुंचे थे। हालांकि, उपेंद्र कुशवाहा ने इन अटकलों को खारिज किया है। 

ये भी पढ़ें-

सर्जिकल स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह के सवाल से राहुल गांधी ने झाड़ा पल्ला, कहा- बयान से नहीं हूं सहमत, सेना पर हमें पूरा भरोसा

'स्‍वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ दर्ज हो देशद्रोह का मामला', शंकराचार्य परिषद के अध्यक्ष बोले- ऐसी ओछी हरकत...