A
Hindi News बिहार तकरार के बीच कुशवाहा ने CM नीतीश को किया आगाह, बोले- पार्टी को बचाने के लिए कदम उठाएं

तकरार के बीच कुशवाहा ने CM नीतीश को किया आगाह, बोले- पार्टी को बचाने के लिए कदम उठाएं

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध कर रहा हूं कि पार्टी को बचाने के लिए कदम उठाएं। उन्होंने कहा कि सवाल मेरे पार्टी छोड़ने का नहीं है, बल्कि पार्टी को बचाने का है। कुशवाहा ने कहा कि कुछ लोग हैं, जो उनसे जबरदस्ती काम करवा रहे हैं।

उपेंद्र कुशवाहा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उपेंद्र कुशवाहा

बिहार में उपेंद्र कुशवाहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच टकराव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब उपेंद्र कुशवाहा ने बयान दिया है कि नीतीश कुमार से कुछ लोग जबरदस्ती काम करवा रहे हैं। जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अनुरोध कर रहा हूं कि पार्टी को बचाने के लिए कदम उठाएं। उन्होंने कहा कि सवाल मेरे पार्टी छोड़ने का नहीं है, बल्कि पार्टी को बचाने का है। कुशवाहा ने कहा कि कुछ लोग हैं, जो उनसे जबरदस्ती काम करवा रहे हैं।

नीतीश के साथ लालू पर भी सवाल

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश के साथ-साथ लालू प्रसाद यादव के कार्यकाल पर भी सवाल उठाए। लालू और नीतीश पर एक साथ हमला बोलते हुए कुशवाहा ने आरोप लगाया कि दोनों ने 35 साल तक बिहार पर शासन किया और अतिपिछड़ों का हक मारा। कुशवाहा ने कहा कि आज आरजेडी के लोग 10 फीसदी लोगों के शासन की बात कहते हुए समाज के 90 फीसदी लोगों की हक की बात कर रहे हैं, जबकि सच्चाई यही है कि आज भी 10 फीसदी लोग ही सत्ता में बने हुए हैं।

आरजेडी को लेकर क्या बोले कुशवाहा?

आरजेडी पर हमला करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि केवल एक परिवार का शासन बिहार में चल रहा है। कुशवाहा ने कहा कि आरजेडी के विरोध में ही जेडीयू का जन्म हुआ था, लेकिन आज नीतीश कुमार इस बात को भूल चुके हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को ये बात समझनी होगी कि जेडीयू भी आज आरजेडी की तरफ देख रही है, जिससे पार्टी कमजोर हो रही है। 

ये भी पढ़ें-

चीन को चारों ओर से घेरने की तैयारी, फिलिपींस के 4 सैन्य अड्डों पर तैनात होगी अमेरिकी सेना

'मुलायम सिंह को मरणोपरान्त पद्म विभूषण दिया, इसके लिए सपा नेताओं को मोदी जी के प्रति कृतज्ञ होना चाहिए' : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ