A
Hindi News बिज़नेस मई के महीने में दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आया Airtel Internet का एड

मई के महीने में दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आया Airtel Internet का एड

नई दिल्ली: हालही में हुए ipsos research और TVADIndx के किए गए सर्वे में यह बताया गया है कि मई के महीने में कौन से एड टॉप रहे और एड डाएग्नोस्टिक पर कितना स्कोर किया।

किस आधार पर मिलता है स्कोर

एड डाएग्नोस्टिक किसी भी एड को रेट देने के लिए इस्तेमाल नहीं होता बल्कि विज्ञापनदाताओं को यह समझाने के लिए होता है कि उनका एड कितना प्रभावशाली था। इस में spontaneous recall, aided recall और likeability के आधार पर अंक दिए गए है। यह स्कोर एड की likeability, enjoyment, believability और claims स्कोर का एवरेज होता है जो कि बाद में राउंड ऑफ कर दिया जाता है।

अगली स्लाइड में जानिए कैसा रहा एड रीच इंडेक्स