A
Hindi News क्राइम NASA के कैमरों में कैद मर्डर! डर के मारे अपराधियों ने कबूला अपराध

NASA के कैमरों में कैद मर्डर! डर के मारे अपराधियों ने कबूला अपराध

तुमने जो किया है वो सब नासा के कैमरे में कैद हो गया है। बस पुलिस के इतना कहते ही राजधानी दिल्ली में हुई हत्या की गुत्थी सुलझ गई।

NASA के कैमरों में कैद मर्डर! डर के मारे अपराधियों ने कबूला अपराध - India TV Hindi Image Source : INDIA TV NASA के कैमरों में कैद मर्डर! डर के मारे अपराधियों ने कबूला अपराध 

नई दिल्ली। तुमने जो किया है वो सब नासा के कैमरे में कैद हो गया है। बस पुलिस के इतना कहते ही राजधानी दिल्ली में हुई हत्या की गुत्थी सुलझ गई। पुलिस ने जैसे ही नासा (NASA) के कैमरों के डर दिखाया वैसे ही आरोपियों को लगा पुलिस सच बोल रही और हत्या के 2 आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। 

मामला दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है। दरअसल, बीती 5 अप्रैल को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि मंगोलपुरी इलाके के पार्क में एक शख्स का लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंची तो देखा एक शख्स का शव खून से लथपथ पार्क में पड़ा हुआ है। शव को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे किसी पत्थर से उसका चेहरा कुचला हुआ है। लेकिन पुलिस को हत्या के इस मामले में कोई चश्मदीद और सबूत नहीं मिला जिसके कारण पुलिस के लिए इस हत्या की गुत्थी सुलझाना मुश्किल हो रहा था। 

इसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की जांच में मृतक की पहचान चंद्रभान के रूप में की। मृतक मंगोलपुरी इलाके का ही रहने वाला था। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतक चंद्रभान को आखिरी बार प्रदीप और राजू नाम के 2 लोगों के साथ देखा गया था। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन दोनों ने पुलिस को गोलमोल जवाब दिया। पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे, जिसमें वारदात के पहले मृतक चंद्रभान 2 शख्सों के साथ नजर आ रहा था लेकिन चेहरा साफ न दिखाई देने के कारण उनकी पहचान नहीं हो पा रही थी।

पुलिस ने प्रदीप और राजू को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन इस बार पुलिस ये झूठ बोला कि जो भी तुम लोगों ने किया है वो सब उस इलाके में लगे नासा के सैटेलाइट कैमरों में कैद हो गया है। पुलिस ने कहा कि नासा फुटेज में दोनों को मृतक के साथ देखा गया था और इसके बाद आरोपियों ने चंद्रभान की हत्या का अपराध कबूल कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने बताया मृतक चंद्रभान, आरोपी राजू और प्रदीप की छोटी-छोटी बात पर सबके सामने बेइज़्जती करता था जिसके चलते प्रदीप और राजू ने चंद्रभान के साथ पहले शराब पी और उसके बाद चंद्रभान की हत्या कर दी।

Latest Crime News