A
Hindi News क्राइम रोड रेज में गिरफ्तार हुआ दिल्ली पुलिस का कॉन्स्टेबल, दोस्त ने पिस्तौल लेकर मारी थी गोली

रोड रेज में गिरफ्तार हुआ दिल्ली पुलिस का कॉन्स्टेबल, दोस्त ने पिस्तौल लेकर मारी थी गोली

राष्ट्रीय राजधानी में एक शख्स ने रोड रेज की घटना में एक व्यक्ति को अपने पुलिसकर्मी मित्र की सरकारी पिस्तौल से कथित रूप से गोली मार दी।

Road Rage, Delhi Police Road Rage, Delhi Road Rage- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL घटना के बाद दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सुरेंदर और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में एक शख्स ने रोड रेज की घटना में एक व्यक्ति को अपने पुलिसकर्मी मित्र की सरकारी पिस्तौल से कथित रूप से गोली मार दी। इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल सुरेंदर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए रविवार को बताया कि घटना गुरुवार को दिल्ली के हरिदास नगर इलाके में हुई थी। उसने बताया कि यह वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है।

कॉन्स्टेबल और उसका दोस्त गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि कॉन्स्टेबल सुरेंदर जहांगीरपुरी थाने में तैनात है। उसने बताया कि सुरेंदर और उसके दोस्त राजेश को घटना के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार की रात सुरेंदर ड्यूटी खत्म करके घर लौट रहा था। उसके साथ उसका दोस्त राजेश भी था जो क्लस्टर बस में परिचालक है। पुलिस ने बताया कि जब वे बाबा हरिदास नगर इलाके में पहुंचे तो उन्होंने सड़क पर एक बाइक पड़ी देखी। उन्होंने उनके आगे बाइक पर जा रहे दो व्यक्तियों से सड़क पर पड़ी गाड़ी को हटाने को कहा।

राजेश ने सुरेंदर की पिस्तौल से चलाई गोली
एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हो गई। बाइक सवार व्यक्तियों ने अपने 2 और दोस्तों को वहां बुला लिया, जिसके बाद मामला हाथापाई तक पहुंच गया। अधिकारी ने बताया कि हाथापाई के दौरान राजेश ने सुरेंदर की पिस्तौल ली और लक्ष्मण (26) पर गोली चला दी। इसके साथ ही उसने अन्य व्यक्तियों को भी धमकी दी। उन्होंने बताया कि लक्ष्मण के पेट में गोली लगी और उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

हमले में घायल शख्स की हालत स्थिर
अधिकारी ने बताया कि हमले में घायल हुए शख्स की हालत स्थिर है। उन्होंने बताया कि पीड़ित बैंक में काम करता है और बाबा हरिदास नगर का निवासी है। पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या की कोशिश) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Latest Crime News