A
Hindi News क्राइम मर्डर या आत्महत्या? दिल्ली में मिली लड़के और लड़की की लाश

मर्डर या आत्महत्या? दिल्ली में मिली लड़के और लड़की की लाश

मृतक लड़की मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी और गुरुग्राम में एक कंसल्टेंसी कंपनी में काम करती थी जबकि लड़का उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला था

<p>दिल्ली के तिलकनगर...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के तिलकनगर में लड़का और लड़की का शव बरामद हुआ है

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के पश्चिमी इलाके तिलकनगर में एक लड़के और लड़की लाश मिली है। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया गया और दोनों शव डीकंपोज स्थिति में पहुंच गए थे। पुलिस दोनों की मौत की वजह की जांच में जुटी है और हर पहलू की जांच की जा रही है। तमाम सवाल उठ रहे हैं कि कि लड़का लड़की ने आत्महत्या की है और उनका कल्त किया गया है। 

मृतक लड़की मूल रूप से उत्तराखंड के नैनीताल की रहने वाली थी और गुरुग्राम में एक कंसल्टेंसी कंपनी में काम करती थी जबकि लड़का उत्तर प्रदेश के मेरठ का रहने वाला था और जिम ट्रेनर तथा मॉडलिंग का काम करता था। पुलिस के अनुसार दोनों के परिवार वालों ने बताया कि लड़का और लड़की एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे। 

शुरुआती जांच में पुलिस को दोनों के शवों पर चोट के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस के अनुसार जांच के दौरान मौके पर शराब की एक खाली बोलत मिली है और साथ में कुछ दवाओं के रैपर भी बरामद हुए हैं। पुलिस को मौके से किसी तरह का सुसाईड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल पुलिस ने लड़का और लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है। 

Latest Crime News