A
Hindi News क्राइम दिल्ली पुलिस ने भाजपा युवा नेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने भाजपा युवा नेता के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के मामले में एक व्यक्ति गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस CyPAD यानि साइबर युनिट ने एक भाजपा युवा नेता के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

One person arrested for writing objectionable posts on social media in Delhi- India TV Hindi Image Source : PTI One person arrested for writing objectionable posts on social media in Delhi

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस CyPAD यानि साइबर युनिट ने एक भाजपा युवा नेता के खिलाफ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। ये युवा नेता एक महिला है और बीजेपी IT सेल की मेंबर बताई जा रही है। शिकायतकर्ता ने दिल्ली पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी तस्वीरें और उसको लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किसी ने  सोशल मीडिया पर डाल दी थीं।

दिल्ली पुलिस CyPAD ने जब मामले की जांच शुरू की तो पाया कि जिन लोगों ने ये पोस्ट लिखी थीं उन्होंने वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क का इस्तेमाल किया था और नकली पहचान का इस्तेमाल किया था। दिल्ली पुलिस ने जांच के बाद मोहम्मद आसिम नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है जिसने आपत्तिजनक पोस्ट की थी। 
  
दिल्ली पुलिस ने ट्वीटर और फेसबुक पर किये गए सभी 26  आपत्तिजनक पोस्ट को संबंधित प्लेटफॉर्म के जरिए हटवा दिया है। आरोपी तुगलकाबाद का रहने वाला है। और कपड़ों का कारोबारी है। पूछताछ की जा रही किस मकसद से उसने ये पोस्ट डाली थी।

Latest Crime News