A
Hindi News क्राइम चाय में चीनी कम होना पड़ा दुकानदार को भारी, ग्राहक ने चाकुओं से किए वार

चाय में चीनी कम होना पड़ा दुकानदार को भारी, ग्राहक ने चाकुओं से किए वार

खून से लथपथ मुनाफ को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उनकी हालत को देखते अंत में मुनाफ को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

ग्राहक ने दुकानदार पर चाकुओं से किए वार - India TV Hindi Image Source : FILE ग्राहक ने दुकानदार पर चाकुओं से किए वार

आजकल लोगों को जरा सी बात पर गुस्सा आने लगा है, जिसके बाद वे बड़े ही घातक कदम उठा रहे हैं। जरा सी बात पर लोग एक दूसरे को जान से मारने पर उतारू हो जा रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया केरल में, जहां एक ग्राहक ने चाय वाले पर चाकू से केवल इसलिए वार कर दिए क्योंकि चाय में चीनी कम थी। 

मामला केरल के मालापुरम जिले का है, जहां चाय की गुणवत्ता से नाराज एक ग्राहक ने दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में घायल दुकानदार की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है। घटना मालापुर्रम के तानूर में हुई, जहां मुनाफ चाय की एक छोटी सी दुकान चलाता था, ग्राहक सुबैर ने चाय में चीनी कम होने को लेकर मुनाफ से बहस करना शुरू कर दिया और बहस इतनी बढ़ गई कि उसे चाकू मार दिया।

चाय पीने के बाद वापस आकर किया हमला 

चाय की दुकान के कर्मचारी ने कहा- चाय देने के बाद, सुबैर ने शिकायत की कि चीनी कम है, फिर उसे गुस्सा आने लगा, मुनाफ ने उसे मनाने की कोशिश की, लेकिन सुबैर का गुस्सा बढ़ता ही चला गया। फिर दोनों के बीच धक्का-मुक्की होने लगी, कुछ देर बाद, सुबैर चला गया। लेकिन बाद में वह वापस लौटा और मुनाफ पर चाकू से वार कर फरार हो गया।

चाय वाले की हालत बताई जा रही गंभीर 

खून से लथपथ मुनाफ को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उनकी हालत को देखते अंत में मुनाफ को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हालांकि, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुबैर को हिरासत में ले लिया है।

Latest Crime News