A
Hindi News क्राइम चोर ने मालिक को फोन लौटाया, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

चोर ने मालिक को फोन लौटाया, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अधिकारी ने बताया कि मिठाई की दुकान पर फोन नहीं मिलने पर फोन के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि फोन मालिक ने दूसरे फोन से कॉल करने की भी कोशिश की लेकिन चोरी गया फोन बंद मिला। 

thief return phone to the owner । फोन नहीं चला पाने की वजह से चोर ने मालिक को फोन लौटाया - India TV Hindi Image Source : FILE फोन नहीं चला पाने की वजह से चोर ने मालिक को फोन लौटाया 

बर्द्धमान. पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान में उस व्यक्ति के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा जब दुकान से चोरी गया उसका फोन कुछ दिन बाद चोर ने इसलिए वापस कर दिया क्योंकि वह उसे चला नहीं पा रहा था। पुलिस ने सोमवार को बताया कि चार सितंबर को पूर्वी बर्द्धमान जिले के जमालपुर स्थित एक मिठाई की दुकान पर व्यक्ति करीब 45 हजार रू कीमत का मोबाइल फोन गलती से छोड़ आया था। दुकान के काउंटर पर पड़े फोन को 22 साल के एक व्यक्ति ने चुरा लिया।

अधिकारी ने बताया कि मिठाई की दुकान पर फोन नहीं मिलने पर फोन के मालिक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि फोन मालिक ने दूसरे फोन से कॉल करने की भी कोशिश की लेकिन चोरी गया फोन बंद मिला। उन्होंने बताया, व्यक्ति ने रविवार को भी चोरी गए फोन पर कॉल किया और इस बार न केवल फोन ऑन था बल्कि दूसरी ओर से व्यक्ति ने फोन उठाया और कहा कि वह इसे वापस करना चाहता है क्योंकि वह नहीं जानता कि इस मोबाइल फोन को कैसे चलाया जाता है।

फोन के मालिक ने कहा, ‘‘मैं आश्चर्यचकित रह गया जब व्यक्ति ने कॉल उठाया और कहा कि वह मेरा फोन लौटाना चाहता है। मैं उसी दिन पुलिस की मदद से उसके घर जाकर फोन ले आया।’’ अधिकारी ने बताया कि शिकायतकर्ता के अनुरोध पर फोन चोरी करने वाले के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई क्योंकि उसने फोन लौटा दिया है। 

Latest Crime News