A
Hindi News क्राइम यूपी: गोरखपुर में शादी नहीं करने पर आगबबूला हो गई गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड की मां को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, हुई मौत

यूपी: गोरखपुर में शादी नहीं करने पर आगबबूला हो गई गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड की मां को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, हुई मौत

गोरखपुर में एक गर्लफ्रेंड इस बात पर आगबबूला हो गई कि उसके बॉयफ्रेंड से उसकी शादी नहीं हो पाई। इस खुन्नस में गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की मां को पेट्रोल डालकर आग लगा दी, जिसमें उनकी मौत हो गई।

Gorakhpur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सरस्वती (गर्लफ्रेंड) और गीतादेवी (बॉयफ्रेंड की मृत मां)

गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने बॉयफ्रेंड की मां को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है, जिससे मां की मौत हो गई। ये गर्लफ्रेंड इस बात से नाराज थी कि उसके बॉयफ्रेंड से उसकी शादी नहीं हो पाई। मृत मां की पहचान गीता देवी के रूप में हुई है। उनकी उम्र 45 साल थी। जिस लड़की ने इस वारदात को अंजाम दिया, कहा जा रहा है कि वह भी थोड़ी झुलस गई है। 

क्या है पूरा मामला

मामला कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के गोपलापुर का है, जहां एक गर्लफ्रेंड ने अपने परिजनों के साथ मिलकर, बॉयफ्रेंड की मां गीता देवी (45) पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी, जिससे उनकी मौत हो गई। गीता देवी को दस दिन से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, सेहत में कुछ सुधार होने पर परिजन घर लाए थे। लेकिन गुरुवार रात में उनकी मौत हो गई।

परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस ने शुक्रवार को गीता के पति जगजीवन की तहरीर पर सरस्वती, गुड्डू, बृजमन, सत्यम, शिवम, बेचन और मां ममता देवी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या, आपराधिक साजिश की धारा में केस दर्ज किया है। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 

गोपलापुर की रहने वाली गीता देवी के 20 साल के बेटे का गांव की ही एक लड़की से नजदीकी संबंध था। लड़की शादी का दबाव बनाने लगी, तो लड़का परिजनों को कोई जानकारी दिए बगैर 10 मई को मुंबई भाग गया। इधर, लड़की अपने परिजनों के साथ लड़के के घर पहुंच गई और गीता देवी पर घर में रहने का दबाव बनाने लगी तो उन्होंने बेटे के बाहर होने की जानकारी दी। 

आरोप है कि 13 मई की शाम 7 बजे गीता देवी घर के बाहर बर्तन साफ करने निकलीं तो युवती ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इससे वह बुरी तरह झुलस गईं। परिजन गीता देवी को कैंपियरगंज सीएचसी लाए, जहां से चिकित्सक ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। गीता देवी दस दिन मेडिकल कॉलेज में भर्ती रहीं। इस बीच कुछ सुधार हुआ तो परिजन घर लाकर दवा करा रहे थे। गुरुवार को करीब 11 बजे रात में उनकी मौत हो गई। इस मामले में एक आरोपी सरस्वती को गिरफ्तार कर लिया गया है। (गोरखपुर से राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट: बालासोर में हादसे वाली जगह का खुद मुआयना करने पहुंचे PM मोदी, हॉस्पिटल में घायलों से भी मिले

ओडिशा-बालासोर ट्रेन हादसे पर पिघला कथावाचक मोरारी बापू का दिल, इतने लाख रुपए की मदद भेजी

 

 

Latest Crime News