A
Hindi News दिल्ली दिल्ली सरकार ने तय किए कोरोना टेस्ट के दाम, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

दिल्ली सरकार ने तय किए कोरोना टेस्ट के दाम, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

दिल्ली सरकार ने कोरोना टेस्ट के दाम तय किए हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दाम का ऐलान किया।

दिल्ली सरकार ने तय किए कोरोना टेस्ट के दाम, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान- India TV Hindi Image Source : TWITTER ANI दिल्ली सरकार ने तय किए कोरोना टेस्ट के दाम, मनीष सिसोदिया ने किया ऐलान

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने कोरोना टेस्ट के दाम तय किए हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दाम का ऐलान किया। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि दिल्ली में कोरोना वायरस के टेस्ट के लिए 2400 रुपये दाम तय किए गए हैं। इसमें सभी तरह के टैक्स जुड़े हैं। ऐसे में दिल्ली में कोरोना वायरस का टेस्ट कराने वाले से 2400 रुपए से ज्यादा नहीं वसूले जा सकेंगे।

बता दें कि बुधवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब मनीष सिसोदिया ने स्वास्थ्य मंत्रालय का भी अतीरिक्त कार्यभार संभाल लिया है। इसके अलावा सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन के पीडब्ल्यूडी, विद्युत एवं उन अन्य विभागों का प्रभार संभाला है।

एक अधिकारी ने बताया कि जैन जब तक पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाते, वे अरविंद केजरीवाल सरकार में बिना किसी विभाग के कैबिनेट मंत्री बने रहेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘उपमुख्यमंत्री को स्वास्थ्य, लोक निर्माण विभाग, विद्युत एवं अन्य विभागों का प्रभार सौंपा गया है।’’

दिल्ली में बुधवार को कोविड-19 के सर्वाधिक 2,414 नए मामले सामने आने के साथ ही संक्रमण के मरीजों की कुल संख्या 47,000 के पार हो गयी। राष्ट्रीय राजधानी में महामारी से मरने वालों की संख्या बुधवार को बढ़कर 1,904 पर पहुंच गई। दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी एक बुलेटिन में यह जानकारी दी गई। 

बुलेटिन के अनुसार पिछले चौबीस घंटे में कोविड-19 से 67 मरीजों की मौत हो गई। बुलेटिन के अनुसार महामारी से दिल्ली में मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,904 हो गई और संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 47,102 हो गई है।