A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: बवाना इलाके में मुठभेड़ के बाद गोगी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, पिस्तौल और कारतूस भी बरामद

दिल्ली: बवाना इलाके में मुठभेड़ के बाद गोगी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार, पिस्तौल और कारतूस भी बरामद

दिल्ली के बवाना इलाके में मुठभेड़ के बाद एक 23 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पिस्तौल भी बरामद हुई है।

Gogi gang- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC गोगी गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में मुठभेड़ के बाद गोगी गिरोह के 23 साल के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है। ये शख्स जबरन वसूली और लूटपाट की घटनाओें में शामिल रहा है, ऐसा उस पर आरोप है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी है। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को शुक्रवार को बाहरी उत्तरी जिले में जबरन वसूली और लूटपाट की घटनाओं में शामिल एक गैंगस्टर की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस की एक टीम बवाना पहुंची और संदिग्ध को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। 

पुलिस उपायुक्त (बाहरी उत्तर) रवि कुमार सिंह ने बताया कि टीम ने मोटरसाइकिल पर सवार एक शख्स को रुकने के लिए कहा, लेकिन उसने वहां से भागने की कोशिश की और गोलियां चलाईं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जबावी कार्रवाई करते हुए संदिग्ध के दाहिने पैर पर गोली मारी और उसे पकड़ लिया। 

अस्पताल में भर्ती कराया गया आरोपी

अधिकारी के मुताबिक, कथित गैंगस्टर की पहचान हरियाणा के सोनीपत निवासी पवन उर्फ ​​पूना के रूप में हुई है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर के कब्जे से एक पिस्तौल, एक कारतूस और अलीपुर इलाके से लूटी गई एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। अधिकारियों ने कहा कि मुठभेड़ स्थल से इस्तेमाल किए गए दो खाली कारतूस भी मिले। उन्होंने कहा कि बवाना थाने में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

बेटी के इस कदम से आगबबूला हो गया था मुगल बादशाह शाहजहां, फारसी शख्स को दी थी मौत की सजा

मणिपुर हिंसा: हालात का जायजा लेने पहुंचा INDIA के 21 सांसदों का ग्रुप, राहत शिविरों का करेगा दौरा