A
Hindi News दिल्ली कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए दिल्ली में क्या हो रहा है? ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव ने बताया

कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए दिल्ली में क्या हो रहा है? ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव ने बताया

दिल्ली के ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव ने कार्यक्रम में कहा कि कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए हर कंटेनमेंट जोन पर नजर बनाए हुए हैं।

कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए दिल्ली में क्या हो रहा है? ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव ने बताय- India TV Hindi कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए दिल्ली में क्या हो रहा है? ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव ने बताया 

नई दिल्ली: मंगलवार को इंडिया टीवी पर कोरोना वायरस को लेकर जिला स्तर पर चल रही तैयारियों को जनता तक पहुंचाने के लिए 'जिला सम्मेलन' कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में इंडिया टीवी ने जिले के जिम्मेदार अधिकारियों से बातचीत की और जमीनी हकीकत जानी। इतना ही नहीं, कार्यक्रम में राज्य स्तर के अधिकारियों से भी बातचीत की गई। दिल्ली के ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

दिल्ली के ज्वाइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव ने कार्यक्रम में कहा कि कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए हर कंटेनमेंट जोन पर नजर बनाए हुए हैं। लोग इस वक्त हालातों की गंभीरता को समझ रहे हैं और वह सामाजिक दूरी का पालन भी कर रहे हैं तथा मास्क भी लगा रहे हैं। श्रीवास्तव ने कहा कि हम सरकार द्वारा सभी गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। जो लोग निमयों का पालन नहीं कर रहे हैं हम उन्हें सजा भी दे रहे हैं।