A
Hindi News दिल्ली मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोली बीजेपी, 'दिल्ली सरकार ने कमीशन के लिए ठेके खोले अब जा रहे जेल'

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर बोली बीजेपी, 'दिल्ली सरकार ने कमीशन के लिए ठेके खोले अब जा रहे जेल'

देश की राजधानी दिल्ली में शराब घोटाला और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद राजनीति केबार फिर से गरमा गई है। एकतरफ आप बीजेपी और केंद्र सरकार पर हमला बोल रही है तो वहीं बीजेपी इसे कर्मों का फल बता रही है।

BJP Spokesperson Sambit Patra- India TV Hindi Image Source : TWITTER बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा

नई दिल्ली: मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज दिल्ली का बच्चा-बच्चा जानता है कि आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया ने अपने कमीशन के चक्कर में शराब के होलसेल कमीशन को 2% से बढ़ाकर 12% किया ताकि आम आदमी पार्टी मोटा पैसा कमा सके।

2014 में कुछ और ही कहते थे केजरीवाल - बीजेपी 

संबित पात्रा ने कहा कि 2014 से पहले केजरीवाल जी कहते थे कि हम दिल्ली में मोहल्ले-मोहल्ले जाएंगे, औरतों से पूछेंगे कि आप क्या चाहती हैं? अगर महिलाएं कहेंगी कि शराब की दुकानें बंद होनी चाहिए तो बंद कर देंगे। लेकिन सरकार में आने के बाद कमीशन के लिए मंदिर के पास और स्कूलों के पास शराब की दुकानें खोलने का षड़यंत्र किया। बीजेपी प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि आबकारी नीति को मंत्रियों के सामने रखने से पहले आम आदमी पार्टी ने शराब माफिया तक पहुंचाया। जिससे शराब माफिया अपने फायदे की नीतियों को अपना लें और हानि के विषय को बदल दिया जाए।

ये लोग हर रोज भ्रष्ट आदमियों की लिस्ट निकालते थे - बीजेपी 

अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि ये वही आम आदमी पार्टी है जो पहले हर दिन लिस्ट निकालती थी कि देश में सबसे भ्रष्ट ये लोग हैं। आज अरविंद केजरीवाल उन लोगों के घर जा रहे हैं जिनको सबसे भ्रष्ट बताया करते थे। स्कूल जो हिंदुस्तान के भविष्य को गढ़ता है, उस स्कूल के सामने शराब के ठेके खोले जा रहे हैं और उससे कमीशन लिया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल आप हमारे देश के बच्चों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।