A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में फिर गोलीकांड, बेटी के लिव इन पार्टनर ने महिला को मारी गोली

दिल्ली में फिर गोलीकांड, बेटी के लिव इन पार्टनर ने महिला को मारी गोली

दिल्ली में बेटी के लिव इन पार्टनर ने एक महिला को गोली मार दी। दिल्ली के डीबीजी रोड इलाके में एक महिला को उसकी बेटी के लिव इन पार्टनर ने गोली मार दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

दिल्ली में फिर गोलीकांड, बेटी के लिव इन पार्टनर ने महिला को मारी गोली- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली में फिर गोलीकांड, बेटी के लिव इन पार्टनर ने महिला को मारी गोली

Delhi News: दिल्ली केवल देश की राजधानी ही नहीं, बल्कि आए दिन होने वाले जघन्य अपराधों के कारण अपराध की ‘राजधानी‘ भी बनती जा रही है। ताजा मामले में दिल्ली में बेटी के लिव इन पार्टनर ने एक महिला को गोली मार दी। दिल्ली के डीबीजी रोड इलाके में एक महिला को उसकी बेटी के लिव इन पार्टनर ने गोली मार दी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

 एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘शनिवार शाम करीब छह बजे पीसीआर को घटना की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस गौशाला रोड सिद्धिपुरा पहुंची।‘ घायल महिला को पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और पुलिस उनका बयान दर्ज करने के लिए वहां पहुंची।

पुलिस ने कहा, जांच के दौरान हमने पाया कि महिला की बेटी आलोक उर्फ प्रिंस के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी। कल, आलोक और उसके लिव इन पार्टनर के बीच एक छोटे से मुद्दे पर तीखी बहस हुई और बात बिगड़ गई। हालांकि, जब महिला ‘बेटी की मां‘ ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो आलोक ने उस पर गोली चला दी जिससे वह घायल हो गई।

जांच में यह भी पता चला कि आलोक थाना अमन विहार का रहने वाला है। पुलिस ने कहा, आलोक फरार है और टीमें उसे पकड़ने के लिए ढूंढ रही हैं। उस पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।