A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में किशोरी से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली में किशोरी से बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में 13 वर्षीय एक लड़की से उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। यह घटना तब हुई जब वह शौच के लिए बाहर गई थी। 

Girl molested by neighbour in Delhi- India TV Hindi Image Source : PTI Girl molested by neighbour in Delhi

नयी दिल्ली। दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में 13 वर्षीय एक लड़की से उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर बलात्कार किया। यह घटना तब हुई जब वह शौच के लिए बाहर गई थी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी पुलिस ने 18 वर्षीय आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को हुई। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सरकारी स्कूल में नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता को चिकीत्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाया गया है। नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि यह घटना उस समय हुई जब उनकी बेटी शौच के लिए झुग्गी के बाहर गई थी। अधिकारी ने कहा कि उसका पड़ोसी अपने एक दोस्त के साथ उसे झाड़ियों के पीछे ले गया, जहां 18 वर्षीय युवक ने उससे बलात्कार किया। बाद में, आरोपी मौके से भाग गए। 

सरिता विहार पुलिस थाने में बलात्कार और यौन अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने पड़ोसी के दोस्त को भी पकड़ लिया है और घटना में उसकी भूमिका की पुष्टि कर रही है। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने कहा है कि वह अपने पड़ोसी के दोस्त की पहचान कर सकती है।