A
Hindi News दिल्ली Jahangirpuri Violence: 'पुष्पा' स्टाइल में कोर्ट पहुंचा अंसार, पुलिस गिरफ्त में भी बेखौफ दिखा आरोपी, VIDEO

Jahangirpuri Violence: 'पुष्पा' स्टाइल में कोर्ट पहुंचा अंसार, पुलिस गिरफ्त में भी बेखौफ दिखा आरोपी, VIDEO

दिल्ली पुलिस ने शहर के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई हिंसा को लेकर 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें झड़पों के पीछे का ‘‘मुख्य साजिशकर्ता’’ अंसार और असलम शामिल है जिसने कथित रूप से गोली चलायी थी जो एक सब-इंस्पेक्टर को लगी थी

Jahangirpuri violence accused Ansar- India TV Hindi Image Source : ANI Jahangirpuri violence accused Ansar

Highlights

  • दिल्ली में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई हिंसा
  • मुख्य आरोपी समेत अन्य लोग कोर्ट में हुए पेश
  • पुलिस की गिरफ्त में भी हेकड़ी दिखा रहा अंसार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने शहर के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती जुलूस के दौरान हुई हिंसा को लेकर 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें झड़पों के पीछे का ‘‘मुख्य साजिशकर्ता’’ अंसार और असलम शामिल है जिसने कथित रूप से गोली चलायी थी जो एक सब-इंस्पेक्टर को लगी थी। रविवार को जब इन आरोपियों को पुलिस रोहिणी कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी तब अंसार के चेहरे पर कानून का नाम मात्र के लिए भी खौफ नहीं था। 

ये देखकर सब हैरान थे कि दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में होने के बावजूद कैसे कोर्ट जाते वक्त अंसार हाल ही में बहुचर्चित फिल्म 'पुष्पा' का आइकॉनिक स्टाइल करते दिखा। इतना ही नहीं अंसार मे मीडिया को दिखाने के लिए अल्लू अर्जुन की स्टाइल में अपनी दाढ़ी के नीचे से दो बार हाथ घुमाया। जिस तरह हंसते हुए छाती चौड़ी कर फिल्मी अंदाज में हिंसा का मुख्य साजिशकर्ता माना जाने वाला अंसार रोहिणी कोर्ट पहुंचा, उससे साफ जाहिर है कि ऐसे उपद्रवियों में कानून का तिनकेभर भी खौफ नहीं है।

गौरतलब है कि दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने आज मामले की सुनवाई के बाद आरोपी अंसार और असलम को एक दिन की पुलिस कस्टिडी में भेजा है। इसके अलावा 14 अन्य अरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, इस केस में जबकि 20 लोग गिफ्तार हो चुके हैं। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा कि अंसार और असलम को 15 तारीख को ही पता लग गया था कि इलाके से एक यात्रा निकलने वाली है, जिसके बाद इन लोगों ने इस घटना की साजिश रची थी।