A
Hindi News दिल्ली पहले अपना गला काटा, फिर पुलिस की गन छीनकर बीच बाजार की फायरिंग, सामने आया CCTV वीडियो

पहले अपना गला काटा, फिर पुलिस की गन छीनकर बीच बाजार की फायरिंग, सामने आया CCTV वीडियो

इस सीसीटीवी वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि 16 मार्च को एमएस पार्क पुलिस थाने में शाम 6:40 बजे और शाम 6:50 बजे दो पीसीआर कॉल आईं। पुलिस को फोन करके बताया गया कि एक व्यक्ति ने चाकू से अपना गला काट लिया।

पुलिस की बंदूक छीनकर भीड़ में दौड़ता रहा शख्स - India TV Hindi Image Source : CCTV VIDEO GRAB पुलिस की बंदूक छीनकर भीड़ में दौड़ता रहा शख्स

दिल्ली के एमएस पार्क इलाके से एक बेहद हैरान और परेशान करने वाला वीडियो सामने आया है। एमएस पार्क इलाके के एक बाजार से एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि एक व्यक्ति जिसके गले से खून निकल रहा है। खून से उसके पूरे कपड़े सन चुके हैं और हाथ में बंदूक और चाकू लेकर सरेआम लोगों के बीच दौड़ रहा है। वहां मौजूद लोगों ने जैसे ये देखा, हर कोई दहशत में आ गया और आस-पास अफरातफरी मच गई। बाद में पुलिस ने इस व्यक्ति पर काबू पा लिया।

शख्स ने चाकू से काटा अपना गला
इस सीसीटीवी वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने बताया कि 16 मार्च को एमएस पार्क पुलिस थाने में शाम 6:40 बजे और शाम 6:50 बजे दो पीसीआर कॉल आईं। पुलिस को फोन करके बताया गया कि एक व्यक्ति ने चाकू से अपना गला काट लिया। जैसे ही पुलिस को इसकी सूचना मिली, एक पीसीआर तुरंत मौक पर पहुंची। लेकिन जैसे ही पुलिस वहां पहुंची, मामला और भी उल्टा पड़ गया। 

पुलिस की पिस्तौल से की फायरिंग
दिल्ली पुलिस के मुताबिक नाथू कॉलोनी चौक पर जब जनता और पुलिस ने उस पर काबू पाने की कोशिश की तो इस दौरान उस शख्स ने एक पुलिस अधिकारी को भी घायल कर दिया। इतना ही नहीं उसने पुलिसकर्मी की पिस्तौल भी छीन ली और फिर एक राउंड गोली भी चलाई। इसके बाद वह शख्स नाथू कॉलोनी चौक के पास चाकू और पुलिस की पिस्तौल लेकर पब्लिक के बीच दौड़ता रहा। बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके कब्जे से पिस्टल बरामद कर ली।

व्यक्ति का चल रहा अस्पताल में इलाज
दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस व्यक्ति का नाम कृष्ण शेरवाल है, उसने चाकू से अपना गला काट लिया था। उसने इस दौरान फायरिंग भी की। पुलिस ने जानकारी दी कि कृष्ण शेरवाल नाम के इस शख्स का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। एमएस पार्क (मानसरोवर पार्क) पुलिस थाने में धारा 307/394/397/186/353 आईपीसी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सेना की आतंकियों के साथ मुठभेड़, जंगल में छिपे 2 आतंकवादी

व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ अरेस्ट वारंट को रूस ने बताया 'टॉयलेट पेपर', दिया ये जवाब