A
Hindi News दिल्ली ओमिक्रॉन के खतरे के बीच दिल्ली के रेस्त्रां में Covid19 नियमों की उड़ाई जा रही थी धज्जियां, प्रशासन ने किया सील

ओमिक्रॉन के खतरे के बीच दिल्ली के रेस्त्रां में Covid19 नियमों की उड़ाई जा रही थी धज्जियां, प्रशासन ने किया सील

इस रेस्टोरेंट में काफी भीड़ थी और 600 लोग यहां एक इवेंट के दौरान पार्टी कर रहे थे।

ओमिक्रॉन के खतरे के बीच दिल्ली के रेस्त्रां में Covid19 नियमों की उड़ाई जा रही थी धज्जियां, प्रशासन - India TV Hindi Image Source : INDIA TV ओमिक्रॉन के खतरे के बीच दिल्ली के रेस्त्रां में Covid19 नियमों की उड़ाई जा रही थी धज्जियां, प्रशासन ने किया सील

Highlights

  • रेस्टोरेंट में काफी भीड़ थी और 600 लोग यहां एक इवेंट के दौरान पार्टी कर रहे थे
  • डीडीएमए की गाइडलाइंस का उलंघन करने का नोटिस चिपकाकर रेस्टोरेंट को सील कर दिया गया

नयी दिल्ली: देश मे कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के मामले लगातार बढ़ रहे है लेकिन उसके बावजूद दिल्ली में लापरवाही का आलम थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला साउथ दिल्ली के महरौली इलाके के रेस्टोरेंट Diablo का है। असल मे कोविड के मामले दिल्ली में जैसे दोबारा बढ़ने शुरू हुए दिल्ली सरकार ने डीडीएमए ने रेस्टोरेंट्स को लेकर नई गाइडलाइंस दी है जिंसमें क्षमता से आधे लोगो को ही रेस्टोरेंट में आने दिया जा सकता है, लेकिन दिल्ली पुलिस और एसडीएम को पता लगा कि इस रेस्टोरेंट में कोविड के नियमो की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

इस रेस्टोरेंट में काफी भीड़ थी और 600 लोग यहां एक इवेंट के दौरान पार्टी कर रहे थे। तहसीलदार और दिल्ली पुलिस ने आकर रेस्टोरेंट को खाली करवाया और डीडीएमए की गाइडलाइंस का उलंघन करने का नोटिस चिपकाकर रेस्टोरेंट को सील कर दिया। दिल्ली पुलिस ने महरौली थाने में रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ आईपीसी की धारा 269 और 188 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

क्रिसमस और नए साल के सेलिब्रेशन पर दिल्ली सरकार ने रोक लगा रखी है और नियमों का पालन न करने वाले रेस्टोरेंट, बार और होटलों पर नजर बनाए हुए है। आपको बता दें कि दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के कुल 180 नए मामले सामने आए हैं और पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 0.29 फीसदी हो गई है।