A
Hindi News दिल्ली 23 दिन तक इंसुलिन नहीं, क्या दिल्ली के लोगों की सेवा करना अपराध हो गया? संजय सिंह ने पीएम मोदी से पूछे ये सवाल

23 दिन तक इंसुलिन नहीं, क्या दिल्ली के लोगों की सेवा करना अपराध हो गया? संजय सिंह ने पीएम मोदी से पूछे ये सवाल

संजय सिंह ने पीएम मोदी को लिखे खत में उनसे कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने लिखा है कि क्या दिल्ली के लोगों की सेवा करना इतना बड़ा अपराध हो गया कि 23 दिन तक सीएम केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दिया गया।

Sanjay Singh- India TV Hindi Image Source : X/AAP संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर उनसे कई सवाल पूछे हैं। इसके साथ ही पत्र में संजय सिंह प्रधानमंत्री ऑफिस और गवर्नर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा है कि सीएम केजरीवाल के साथ जेल में यातनाएं हो रही हैं। संजय सिंह ने कहा कि तिहाड़ जेल सीएम केजरीवाल के लिए यातना घर बन चुकी है। केजरीवाल पर प्रधानमंत्री ऑफिस 24 घंटे नजर रख रहा है। ऐसा लग रहा है कोई बहुत बड़ा जासूस सीएम केजरीवाल की जासूसी कर रहा है। 

संजय सिंह ने अपने पत्र में लिखा है कि सीएम केजरीवाल को 23 दिन तक इन्सुलिन नहीं दी गई। दिल्ली के लोगों की सेवा करना क्या सीएम केजरीवाल का अपराध हो गया। आप लोग 24 घंटे सीएम केजरीवाल को क्यों देखना चाहते हैं।

केजरीवाल से यह व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों?

संजय सिंह ने पूछा है कि सीएम केजरीवाल से यह व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों है? क्या आप विपक्ष के नेता की जान लेकर उसे खत्म करना चाहते हैं? संजय सिंह ने आरोप लगाया कि ये सब प्रधानमंत्री ऑफिस और गवर्नर की निगरानी में हो रहा है। इससे पहले भी आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार और तिहाड़ जेल प्रशासन पर कई गंभीर आरोप लगाती रही है। संजय सिंह पहले भी कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह चुके हैं कि जेल में केजरीवाल के खिलाफ साजिश हो रही है। उनकी जान को खतरा है।

आम आदमी पार्टी का गाना जारी

आम आदमी पार्टी ने चुनाव के बीच अपना गाना भी जारी किया है। इस गाने में जेल के बदले वोट देने की बात कही गई है। गाने का नाम है जेल का जवाब वोट से। इस गाने को लॉन्च करते समय संजय सिंह ने कहा "देश में तानाशाह सरकार चल रही है, जिसने दिल्ली के तीन बार के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की साजिशन जेल में डाल दिया है। इस बार अगर गलती से भाजपा को वोट दे दिया तो इसके बाद कोई चुनाव नहीं होगा।"

यह भी पढ़ें-

आचार संहिता उल्लंघन मामले में बीजेपी और कांग्रेस को नोटिस, चुनाव आयोग ने 29 अप्रैल तक मांगा जवाब

सीबीआई ने संदेशखाली मामले में दर्ज की पहली FIR, 5 प्रभावशाली लोगों को बनाया आरोपी