A
Hindi News दिल्ली श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने कोर्ट में लगाई जमानत अर्जी, शनिवार को होगी सुनवाई

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब ने कोर्ट में लगाई जमानत अर्जी, शनिवार को होगी सुनवाई

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद है। आरोपी ने उसे जमानत पर रिहा करने के लिए साकेत कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस याचिका पर कोर्ट शनिवार को सुनवाई करेगा।

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब - India TV Hindi Image Source : FILE श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला ने साकेत कोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की है। आफताब ने शुक्रवार को दिल्ली के साकेत कोर्ट में जमानत पर छोड़ने के लिए बेल एप्लीकेशन दाखिल की है। आरोपी ने कोर्ट नंबर 303 में जमानत याचिका लगाई। कोर्ट ने बेल एप्लीकेशन को शनिवार तक के लिए पेंडिंग रख दिया है। अब इस मामले पर शनिवार को सुनवाई होगी।

वहीं इस मामले में श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने बेटी के लिव-इन पार्टनर आफताब पूनावाला के लिए मृत्युदंड की मांग की है। वहीं पूनावाला को कुछ दिन पहले ही दिल्ली की एक अदालत ने आरोपी आफताब की न्यायिक हिरासत की अवधि 14 दिन के लिए बढ़ा दी थी।

जंगल से बरामद हुई हड्डियां श्रद्धा की ही

इसके साथ ही श्रद्धा वालकर हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। ताजा जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को जंगल से मिले शव के टुकड़ों की डीएनए रिपोर्ट मिली है। जिसमें पता चला है कि शव के टुकड़ों का डीएनए श्रद्धा के पिता के डीएनए सैंपल से मैच हुआ है। इससे साबित होता है कि जंगल में जो हड्डियां मिली थीं, वह श्रद्धा की ही थीं। 

ये हड्डियां दिल्ली के महरौली के जंगली क्षेत्र में मिली थीं। श्रद्धा की उसके लिव-इन पार्टनर आफताब आमीन पूनावाला ने हत्या कर दी थी। उसने हत्या के बाद श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए और उन्हें शहर के अलग-अलग हिस्सों में ठिकाने लगाने से पहले तीन हफ्ते तक दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने आवास पर 300 लीटर के एक फ्रिज में रखा था।