A
Hindi News एजुकेशन 'अंकल' कहना शख्स को नहीं आया बिलकुल भी रास, तो पलट के दिया ऐसा जवाब; Video Viral

'अंकल' कहना शख्स को नहीं आया बिलकुल भी रास, तो पलट के दिया ऐसा जवाब; Video Viral

सोशल मीडिया पर एक न एक अजीबो-गरीब वायरल वीडियो देखने को मिलती ही है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एक मुंबई लोकल ट्रेन का है।

मुंबई लोकल ट्रेन में 'अंकल' कहना शख्स को रास नहीं आया - India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB(TWITTER@मुंबई MATTERS) मुंबई लोकल ट्रेन में 'अंकल' कहना शख्स को रास नहीं आया

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। सोशल मीडिया पर एक न एक अजीबो-गरीब वायरल वीडियो देखने को मिलती ही है। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे पहले कि हम वायरल वीडियो के बारे में बताएं, आप ये बताएं कि लेकिन क्या कभी आपको किसी ने कम उम्र वाले ने 'अंकल', 'आंटी' जैसे शब्द कहकर बुलाया है। ज्यादातर लोग इन शब्दों के बजाय 'भैया' या दीदी कहलाना पसंद करते हैं। दरअसल, जो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है उसमें भी एक शख्स दूसरे शख्स को अंकल कहकर संबोधित करता है। 

सोशल मीडिया पर खूब तेजी से ये वायरल वीडियो एक मुंबई लोकल ट्रेन का है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक व्यक्ति ट्रेन में गेट के पास नीचे बैठा हुआ है, अचानक से एक दूसरा शख्स उसे अंकल कहकर संबोधित करता है। अंकल कहने वाले शख्स वीडियो में दिखता नहीं है केवल उसकी आवाज ही वीडियो में कैद होती है। जब वह व्यक्ति नीचे बैठे शख्स को 'अंकल' तो वो व्यक्ति इग्नोर करता है। फिर वह दोबारा कहता है कि 'चलो अंकल खड़े होके बैठ जाओ वापस', इसके रिस्पोंस में व्यक्ति कहता है कि समझ नहीं आ रहा कि किसको कह रहे हो। इसके बाद दूसरा शख्स कहता है कि यहां बैठा कौन है तो इस पर वह कहता है कि यहां अंकल कौन है। इसके बाद शख्स कहता है कि 'भाई उठ के बैठ जाओ'। 

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रियाएं
'चलो अंकल...' वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वीडियो को X(पूर्व में ट्विटर) पर @मुंबई Matters अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करने वाले कैप्शन भी दिया है, नेवर कॉल अंकल इंसाइड #मुंबई लोकल। इस वायरल वीडियो पर लोगों ने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने कहा, ''परफेक्ट जवाब ''अंकल कोन है''। एक यूजर ने कहा, "शानदार।" एक तीसरे व्यक्ति ने कहा, "उनका जवाब उपयुक्त था। बिना अशिष्टता के उन्होंने इसे स्पष्ट कर दिया। इसके अलावा मुझे अभी भी लगता है कि हमें एक-दूसरे को अंकल/आंटी कहकर संबोधित करने की जरूरत है, सिर्फ सफेद होने या बाल न होने की वजह से। वे दिल से जवान हो सकते हैं।"

ये भी पढ़ें: जब बोरी में सिक्के भरकर एक 'भिखारी' पहुंचा iPhone खरीदने, Photos वायरल
 

 

Latest Education News