A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली फैसला करेगी कि मैं आतंकवादी हूं या बेटा: केजरीवाल

दिल्ली फैसला करेगी कि मैं आतंकवादी हूं या बेटा: केजरीवाल

भारतीय जनता पार्टी के प्रवेश वर्मा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'आतंकवादी' पुकारे जाने के अगले दिन गुरुवार को आम आदमी पार्टी प्रमुख ने यह फैसला दिल्ली के लोगों पर छोड़ दिया कि वे उन्हें 'अपना बेटा मानते हैं या आतंकवादी'।

<p>Arvind Kejriwal</p>- India TV Hindi Arvind Kejriwal

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवेश वर्मा द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'आतंकवादी' पुकारे जाने के अगले दिन गुरुवार को आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख ने यह फैसला दिल्ली के लोगों पर छोड़ दिया कि वे उन्हें 'अपना बेटा मानते हैं या आतंकवादी'।

मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने के लिए राजस्व सेवा अधिकारी की अपनी नौकरी छोड़ दी। उन्होंने कहा, 'क्या कोई आतंकवादी ऐसा करता है?' केजरीवाल ने कहा, "भाजपा मुझे आतंकवादी बुला रही है। मैंने जीवनभर लोगों के लिए संघर्ष किया, हर रोज मैं जनता व राष्ट्र के लिए काम करने की कोशिश करता हूं। मैंने अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दी है। क्या यह मुझे आतंकवादी बनाता है?"

उन्होंने कहा कि उन्होंने 'कई मुश्किलों का सामना किया है क्योंकि मैंने कई हाई प्रोफाइल लोगों को एक्सपोज किया है। मधुमेह होने के बावजूद मैं अपने जीवन को जोखिम में डालकर दो बार अनशन पर बैठा।' मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के लोग फैसला करेंगे कि 'मैं आतंकवादी हूं या नहीं।'

दिल्ली में 70 विधानसभा सीटों के लिए आठ फरवरी को चुनाव होना है। मतगणना 11 फरवरी को होगी।