A
Hindi News चुनाव 2024 दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020 दिल्ली चुनाव: कांग्रेस-राजद उम्मदीवारों के लिये प्रचार करेंगे तेजस्वी यादव

दिल्ली चुनाव: कांग्रेस-राजद उम्मदीवारों के लिये प्रचार करेंगे तेजस्वी यादव

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस 66 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि राजद उत्तम नगर, पालम, किराड़ी और बुराड़ी सीटों पर उम्मीदवार उतार चुकी है, जहां पूर्वांचलियों की अच्छी खासी आबादी है।

Tejashwi Yadav- India TV Hindi Image Source : TWITTER Representational Image

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी और कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में यहां दो रोड शो और दो रैलियां करेंगे। कांग्रेस ने पहली बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये राजद के साथ गठबंधन किया है।

दिल्ली चुनाव में कांग्रेस 66 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि राजद उत्तम नगर, पालम, किराड़ी और बुराड़ी सीटों पर उम्मीदवार उतार चुकी है, जहां पूर्वांचलियों की अच्छी खासी आबादी है। राजद के प्रवक्ता मनोज झा ने शनिवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यादव रविवार को पालम में रोडशो करेंगे जबकि सोमवार को विकासपुरी में राजद-कांग्रेस की संयुक्त जनसभा आयोजित की जाएगी। 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा की मौजूदगी में झा ने कहा कि दोनों पार्टियों के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस-राजद उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगे। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष यादव दिल्ली में 2 से 4 फरवरी के बीच रोडशो और जनसभाएं करेंगे। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है जबकि 11 फरवरी को नतीजे घोषित किये जाएंगे।