Hindi News इलेक्‍शन लोकसभा चुनाव 2019 कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को गुजरात में जोर का झटका लग सकता है। गुजरात की राजनीति में कांग्रेस के युवा चेहरा अल्पेश ठाकोर पार्टी छोड़ सकते हैं।

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर- India TV Hindi कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो सकते हैं अल्पेश ठाकोर

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को गुजरात में जोर का झटका लग सकता है। गुजरात की राजनीति में कांग्रेस के युवा चेहरा अल्पेश ठाकोर पार्टी छोड़ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो अल्पेश ठाकोर लोकसभा चुनाव में सीट को लेकर कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं। पहले भी गुजरात कांग्रेस के दो विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। इससे पहले भी अल्पेश के कांग्रेस छोड़ने की बातें सामने आई थी।

सूत्रों के अनुसार वर्तमान लोकसभा चुनाव में अल्पेश ठाकोर ने राज्य की 4 सीटों पर अपने पसंद के उम्मीदवार खड़े करने की मांग कांग्रेस आलाकमान से की थी। ये चार सीटें हैं पाठण, महेसाणा, बनासकांठा और साबरकांठा लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने अल्पेश की मांगों को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया।

ठाकोर सेना के राज्य सचिव मुकेश ठाकोर ने भी निर्दलीय के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि ठाकोर सेना कांग्रेस से नाखुश है। हमने टिकट की मांग की थी लेकिन टिकट नहीं मिली। बाद में हमने अल्पेश ठाकोर के साथ बैठक की और यह तय किया गया कि हम निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ेंगे।

2017 के गुजरात विधानसभा चुनाव में अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में शामिल हुए थे जिसका फायदा गुजरात में वजूद तलाश रही कांग्रेस को चुनावों में मिला। सियासत की गलियों में अब इस बात की चर्चा है कि अल्पेश अगर कांग्रेस के साथ नहीं तो किसके साथ?