A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 बुलंदशहर से बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह एक दिन के लिए नजरबंद

बुलंदशहर से बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह एक दिन के लिए नजरबंद

वोटिंग सेंटर के अंदर से ऐसी तस्वीर सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने उन्हें नोटिस जारी कर आज के लिए नजरबंद कर दिया है।

बुलंदशहर से बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह एक दिन के लिए नजरबंद- India TV Hindi बुलंदशहर से बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह एक दिन के लिए नजरबंद

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह को आज के लिए नजरबंद कर दिया गया है। भोला सिंह पर चुनाव संबंधि नियमों को तोड़ने का आरोप है। आरोप है कि बीजेपी उम्मीदवार भोला सिंह जब शर्मा इंटर कॉलेज में बूथ पर पहुंचे तो वोटिंग हॉल में निरीक्षण के बहाने वोटरों से बात करते नजर आए।

वोटिंग सेंटर के अंदर से ऐसी तस्वीर सामने आने के बाद जिला प्रशासन ने उन्हें नोटिस जारी कर आज के लिए नजरबंद कर दिया है। जिस वोटिंग सेंटर पर भोला सिंह के वोटरों से बातचीत करने की तस्वीर सामने आई है उसी वोटिंग सेंटर पर सुरक्षा अधिकारी से उन्हें अंदर जाने से रोका था लेकिन भोला सिंह ने इस मामले में फोन पर डीएम से बात की थी जिसके बाद उन्हें अंदर जाने दिया गया था।

सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह विडियो मतदान के दौरान बूथ का है, जहां भोला सिंह को शुरुआत में अंदर जाने से रोका गया। उन्होंने सुरक्षा में तैनात जवान की बात किसी से फोन पर कराई, जिसके बाद उन्हें बूथ के अंदर जाने दिया गया। अंदर जाकर वे वोटरों के पैर छूते नजर आ रहे हैं। बीजेपी प्रत्याशी का यह विडियो वायरल होने के बाद विवाद हुआ तो जिला प्रशासन ने उन्हें नजरबंद कर लिया है।