A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 हार से बौखलाए हार्दिक पटेल, बोले जनता ने भाजपा को नहीं बेमानी ने भाजपा को जिताया

हार से बौखलाए हार्दिक पटेल, बोले जनता ने भाजपा को नहीं बेमानी ने भाजपा को जिताया

हार्दिक पटेल ने लिखा है कि लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

hardik patel- India TV Hindi Image Source : HARDIK PATEL hardik patel

नई दिल्‍ली। लोकसभा चुनाव 2019 परिणाम में कांग्रेस और उसके गठबंधन की हुई हार से सभी नेता परेशान हैं। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्‍मीदवारों के लिए प्रचार करने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भी कांग्रेस की बुरी हार से बौखला गए हैं। उन्‍होंने ट्वि‍ट कर लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी उम्‍मीदवारों को शुभकामना दी है लेकिन भाजपा या एनडीए को बधाई देने से बचे हैं।

अपनी बौखलाहट में हार्दिक पटेल ने लिखा है कि लोकसभा चुनाव जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

कांग्रेस एवं राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ईमानदारी से चुनाव में जनता की बात रखी। हम ईमान के साथ मैदान में थे। जनता ने भाजपा को नहीं बेमानी ने भाजपा को जिताया हैं। आप मुझे गाली दे सकते हैं लेकिन सत्य बोलना ज़रूरी हैं। देश में जनता के मुख पर ख़ुशी नहीं हैं। भारत माता की जय।

उन्‍होंने आगे लिखा कि कांग्रेस नहीं, बेरोज़गारी हारी हैं, शिक्षा हारी हैं, किसान हारा हैं, महिला का सम्मान हारा हैं, आम जनता से जुड़ा हर मुद्दा हारा हैं, एक उम्मीद हारी हैं, सच कहे तो हिंदुस्तान की जनता हारी है। कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता की लड़ाई  को सलाम करता हूं। लड़ेंगे और जीतेंगे। जय हिंद।