A
Hindi News चुनाव 2024 लोकसभा चुनाव 2019 INS विराट: कांग्रेस नेता आनंद शर्मा बोले- PM मोदी का परिवार ही नहीं तो घूमने किसके साथ जाएंगे

INS विराट: कांग्रेस नेता आनंद शर्मा बोले- PM मोदी का परिवार ही नहीं तो घूमने किसके साथ जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजीव गांधी पर नौसेना के वॉरशि आईएनएस विराट को लेकर छुट्टियां मनाने के आरोप पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने पलटवार किया है।

<p>anand sharma</p>- India TV Hindi anand sharma

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर नौसेना के वॉरशिप आईएनएस विराट को लेकर छुट्टियां मनाने के आरोप पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा ने पलटवार किया है। पीएम मोदी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए आनंद शर्मा ने कहा कि मोदीजी का परिवार ही नहीं है तो वह किसके साथ जाएंगे।

आनंद शर्मा ने कहा, 'यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे और उन्हें एयरक्राफ्ट कैरिअर पर जाने का पूरा अधिकार था। अब नरेंद्र मोदी जी का परिवार है ही नहीं तो वह किसके साथ जाएंगे। अभी तो मोदीजी जहां जाते हैं, अकेले ही जाते हैं। उनका परिवार के साथ ना तो रिश्ता है और ना ही वह पारिवारिक मूल्यों का सम्मान करते हैं।'

देखें वीडियो-

इससे पहले कल पूर्व नौसेना प्रमुख एडमिरल (सेवानिवृत्त) एल रामदास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस आरोप को खारिज किया कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने युद्धपोत आईएनएस विराट का इस्तेमाल ‘‘निजी टैक्सी’’ की तरह किया था। वहीं, तत्कालीन प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान पोत के कमांडिंग ऑफीसर रहे वाइस एडमिरल (सेवानिवृत्त) विनोद पसरीचा ने कहा कि वर्ष 1987 में गांधी के आधिकारिक दौरे के समय सभी प्रोटोकॉलों का पालन किया गया। उन्होंने कहा कि इस दौरान कोई भी विदेशी या अन्य अतिथि मौजूद नहीं था।